बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'
बोमन फेकेंगे बॉक्स ऑफिस पर जॉन के साथ 'परमाणु'
Share:

फिल्म जगत के सबसे सम्‍मानित कलाकारों में से एक बोमन ईरानी ने 2000 के दशक के शुरूआती वर्षों में सिनेमा जगत में कदम रखने से पहले 14 वर्षों तक थियेटर कलाकार के रूप में समय बिताया. राज कुमार हिरानी के मुन्‍ना भाई एम.बी.बी.एस. से भारी लोकप्रियता हासिल करने के बाद उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक मजेदार इंटरव्यू के दौरान, बोमन ने अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में बातें साझा की और बताया कि कौनसा एक्टर उनको सबसे ज्यादा प्रेरित करता है.

क्‍या कोई ऐसा अभिनेता/अभिनेत्री है जिसने हाल के समय में आपको प्रेरित किया हो?
"ऐसे कई कलाकार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उस दृष्टि से इरफान खान आगे हैं. समय के साथ उनमें काफी प्रगति देखने को मिली है. मुझे उनका अभिनय पसंद है, वह कमाल के कलाकार हैं. और हां, उनकी अपनी अनूठी स्‍टाइल भी है."

आगे हमें कब आपको स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगा, और यह किस बारे में है?
"'परमाणु: द स्‍टोरी ऑफ पोखरण' रिलीज होने के लिए तैयार है और मैंने उसके लिए ज्‍यादातर शूटिंग जॉन अब्राहम के साथ दिल्‍ली में की है. यह फिल्‍म नाभिकीय बम परीक्षण विस्‍फोट पर आधारित है, जिसे भारतीय सेना ने वर्ष 1998 में पोखरण में किया. चूंकि यह फिल्‍म 90 के दशक की पृष्‍ठभूमि पर है, हमने दिल्‍ली की सड़कों पर चलने के लिए एक पुरानी एंबेसडर कार का उपयोग किया, जो कि यादगार अनुभव था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डॉन 3' की स्क्रिप्ट को लेकर काफी गंभीर हैं- रितेश सिधवानी

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

शादी के अगले ही दिन मिली अनुष्का को यह खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -