भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र

भारत में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ब्रह्मास्त्र
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती हुई दिखाई दे रही है। बायकॉट और कैंसिल ट्रेंड्स की धज्जियां उड़ाते हुए इस मूवी ने साबित कर चुके है कि अगर मेकर्स दर्शकों के लिए बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस अच्छा बना दें तो लोग मूवी देखने जाते हैं। मूवी को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और इसका टोटल कलेक्शन 200 करोड़ के पार जा चुका है।

200 करोड़ क्लब में शामल हुई ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी मूवी ब्रह्मास्त्र के बिजनेस में 10वें दिन फिर एक बार जोरदार जंप देखने के लिए मिल चुका है। रविवार को मूवी के बिजनेस में 15 पर्सेंट का उछाल देखने के लिएमिला है। एक रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने रविवार को 16 करोड़ 25 लाख से 17 करोड़ 25 लाख रुपये के मध्य कारोबार किया है । इस तरह फिल्म का टोटल बिजनेस 209-210 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है।

थिएटर मालिकों का दुख हरने वाला ब्रह्मास्त्र!: लॉकडाउन के उपरांत से ही बॉलीवुड को एक ऐसी मूवी की आवश्यकता थी जो दर्शकों को फिर से सिनेमाघरों में खींच कर ले आई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र न सिर्फ मेकर्स के लिए बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए भी मुसीबतों को समाप्त करने वाला ब्रह्मास्त्र ही साबित हुई है। अभी तक यह फिल्म बेहिसाब रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और लगातार थिएटर्स में आई हुई है।

250 करोड़ की तरफ बढ़ रही है फिल्म: बता दें कि मूवी ने दूसरे सप्ताह में 40 करोड़ के तकरीबन कमाई की है। लोग निरंतर मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और ऐसे में कहा जा रहा है कि जल्द ही मूवी 250 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है। मूवी को कई वजहों से ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि हिंदी मूवीज में इतना जबरदस्त VFX कभी भी देखने के लिए नहीं मिला है।

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी स्वरा भास्कर की फिल्म, IMDb पर महज 1.1 रेटिंग

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -