सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार
सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार
Share:

अगर आप WWE के बड़े फैन हैं और सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को पसंद करते है, तो यहां आपके लिए एक खुशखबरी है. ब्रॉन स्ट्रोमैन उनकी क्लासिक क्रिसमस फिल्म में 'Elf' के किरदार के साथ आप सभी को एंटरटेन करने आ रहे हैं. रिंग को तोड़ना और सुपरस्टार्स की हालत खराब करने वाले स्ट्रोमैन ने क्रिसमस के मौके पर अपने एक अलग ही अवतार में नज़र आये.

क्रिसमस के मौके पर सेंटा को याद किया जाता और क्रिसमस पर सेंटा बच्चों के लिए गिफ्ट लेकर आता है. वहीं साथ साथ 'Elf'  का भी बड़ा रोल क्रिसमस पर होता है. 'Elf'  सेंटा के काफी करीब है और उनका अच्छा दोस्त भी है. 'Elf' पर फिल्म भी बन चुकी है. 'Elf' और सेंटा की दोस्ती का आगाज तब हुआ जब 'Elf'  छोटे थे और अचानक से सेंटा के गिफ्ट बैग में चढ़ गए थे.

रिंग में तहलका मचाने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन इस फिल्म में अपने किरदार से बाहर आके एक प्यारे 'Elf'  बने हुए है. रोमन रेंस के साथ दुश्मनी स्ट्रोमैन की काफी यागदार रही है, जबकि ब्रॉक के खिलाफ स्ट्रोमैन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया. अब क्रिसमस के मौके पर ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार और टेलेंट सामने आ गया है, देखना दिलचस्प होगा कि रिंग के बाहर ये WWE का दानव अब क्या क्या अवतार दिखाता है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दिग्गजों की बदौलत स्मैकडाउन की रेटिंग में आया उछाल

डीन एम्ब्रोज हो सकते हैं रैसलमेनिया से बाहर

नया रिकॉर्ड कायम कर एलेक्सा ब्लिस ने पछाड़ा शार्लेट फ्लेयर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -