ब्राज़ील में गैंगस्टर का आतंक, चार कैब चालकों को उतारा मौत के घाट

ब्राज़ील में गैंगस्टर का आतंक, चार कैब चालकों को उतारा मौत के घाट
Share:

ब्राजीलिया: ब्राजील में एक गैंगस्टर ने आक्रोश में चार राइडशेयर चालकों का क़त्ल कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उसकी बीमार मां की उबर राइड कैंसिल कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उबर और ब्राजील की ट्रांजिट कंपनी 99 के लिए काम करने वाले चालकों को सल्वाडोर सिटी में 13 दिसंबर को पहले प्रताड़ित किया गया और बाद में एक झोपड़ी के पीछे उनका क़त्ल कर दिया गया.

पांचवां ड्राइवर वहां से बच निकलने में कामयाब रहा और बाद में उसने पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी दी. मीडिया आउटलेट ने बाहिया के गवर्नर रुई कोस्टा के हवाले से बताया है कि, "गैंगस्टर ने इन लोगों की हत्या का आदेश इसलिए दे दिया क्योंकि उसकी मां ने उबर कार बुलाया था, किन्तु कार नहीं पहुंची."

जान बचाकर भागने में कामयाब हुए चालक ने स्थानीय टीवी स्टेशन को बताया कि उसे पिकअप के लिए फ़ोन आया था, वहां पहुंचने पर बंदूक की नोंक पर उसे कार से बाहर निकाला गया और फिर उसे झोपड़ी के पीछे ले जाया गया, जहां उसने देखा कि अन्य ड्राइवर को प्रताड़ित किया जा रहा है. एक अन्य ड्राइवर द्वारा अपहरणकर्ताओं से पिस्तौल छीनने के बाद वह वहां से भाग निकला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने चालकों के अपरहरण वाले दिन ही एनकाउंटर में दो संदिग्धों को मुठभेड़ में मार गिराया.

जल्द ही अपनी नई किताब के जरिए भारतवंशी अमेरिकियों से जुड़ेंगे ट्रंप के बेटे

मिशन अधूरा छोड़ आखिर धरती पर क्यों वापस लौटा बोइंग का अंतरिक्ष यान

भारत-अमेरिका के मध्य अब और बढ़ेगी मित्रता, संसद में पेश किया गया बिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -