बॉलीवुड की ताज़ा ख़बरें
Share:

बॉलीवुड की खास खबर-

1. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ख़त्म हो चुकी है, और अब इंतज़ार है इस मूवी के आने का. हाल ही में सोनम कपूर ने फिल्म के रलीज़ होने की तारिख घोषित की है. वैसे तो यह फिल्म 18 मई को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इससे 1 जून को रिलीज़ किया जायेगा.

2. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म "पद्मावत" को लेकर अब भी विवाद ख़त्म नहीं हो रहे हैं. इस फिल्म में  एक्ट्रेस दीपिका के डांस को लेकर काफी विवाद हुए हैं, और अब फिल्म के नाम में भी बदलाव किये जा चुके हैं. लेकिन इस फिल्म के गाने 'घूमर' में भी काफी बदलाव किये गए हैं. इस गाने के जिन हिस्सों में दीपिका की कमर दिख रही थी, उन्हें कंप्यूटर ग्राफिक्स के ज़रिये छिपा दिया गया है.

3. अपनी आखिरी मूवी 'मुबारकां' में नज़र आये अर्जुन जल्द ही अपनी नयी मूवी लेकर आने वाले हैं. अर्जुन एक एक्टर के तौर पर नहीं लेकिन एक आइटम बॉय के तौर पर अपनी छवि बना चुके हैं. जैसा की आपने उनकी डेब्यू फिल्म 'इशकज़ादे' के गाने 'हुआ छोकरा जवान' में देखा होगा. इसी कारण उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का आइटम नम्बर 'फरार' अपने खाते में जोड़ लिया है.

4. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने पति के करियर को सवारने में लगी हुई हैं. आखिर बार अभिषेक को 2016 रिलीज़ मल्टी-स्टार्रर फिल्म 'हॉउसफुल 3' में देखा गया था. इसके बाद अभिषेक के पास जितनी भी मूवीज के ऑफर आये हैं, उन्हें सबसे पहले ऐश ने देखा है. ऐश्वर्या ही फाइनल जवाब देकर फिल्म को साइन करवाती है. 

5. बॉलीवुड में आज भी 'करन अर्जुन' मूवी को याद किया जाता है. इस मूवी के डायलाग लोगों की जुबां पर रटे हुए हैं. जल्द ही बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर अली अब्बास ज़फर, शाहरुख़ खान और सलमान खान को लेकर मूवी करने वाले हैं. अली ने मीडिया को बताते हुए कहा है कि, वह जो भी मूवी बनाएंगे, वह एक्शन मूवी न होकर एक कॉमेडी मूवी होगी. क्योंकि बॉलीवुड की इस जोड़ी को कॉमेडी रोल में ज्यादा पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं रहीं परिणीति चोपड़ा की ऑनस्क्रीन मां

बॉलीवुड के हैंडसम मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई

कंगना ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -