क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 04 जनवरी, 2018
क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 04 जनवरी, 2018
Share:

1. न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 53 गेंदों पर 104 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में 243 रन बनाए और वेस्टइंडीज की टीम को 124 रनों पर समेट कर 119 रनों से जीत हासिल की. कॉलिन मुनरो का ये तीसरा टी20 शतक है और टी20 मैचों में तीन शतक लगाने वाले वो दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं.

2. BBL 2017-18 : बिग बैश लीग में आज खेले गए मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स ने सिडनी सिक्सर्स को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए सिडनी की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 111 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न ने सोलहवें ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

3. भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला को लेकर आये दिन चर्चा देखने और सुनने को मिलती रहती है. पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के साथ सीरीज खेलने के लिए लगातार आईसीसी से गुहार लगाता नजर आता है, तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस मामले को राजीनीति से जोड़ कर पीछा छुटा लेता है. इसके चलते हाल ही में भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यह साफ़ कर दिया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच तब तक द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी, जब तक दोनों देशों के राजनितिक मसले नहीं सुधर जाते है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी की फटकार

IPL नहीं, टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहते हैं मिशेल मार्श

जब विराट ने जेम्स फॉकनर से कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -