क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा
क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा
Share:

1. भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वह फ़िलहाल इंडिया 'ए' और U-19 टीम के कोच हैं और U-19 विश्व कप के लिए युवा टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी राहुल द्रविड़ क्रिकेट से दूर नहीं हुए हैं और भविष्य के लिए नई प्रतिभाओं को निखार रहे हैं. क्रिकेट जगत के दिग्गजों सहित उनके साथी खिलाड़ियों ने ट्विटर पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

2. SAvIND : तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट गंवाने के बाद भारतीय टीम सेंचूरियन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़े बदलाव कर सकती है. हाल ही में एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल को दूसरे टेस्ट में शिखर धवन के स्थान पर मौका दिया जा सकता है. साथ ही रोहित शर्मा पर टीम मैनेजमेंट का भरोसा अभी भी कायम है. इसी कॉन्फिडेंस के साथ वह दूसरे टेस्ट में भी मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं. इन बड़े बदलावों के बीच टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को एक बार फिर बाहर बैठने की नौबत आ सकती है.

3. Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 : टूर्नामेंट के पांचवे दिन कुल मिलाकर 5 मुकाबले खेले गए. जिसमे राजकोट में वेस्ट ज़ोन : 2 और विशाखापट्टनम में साउथ ज़ोन : 2 और विजियानगरम में साउथ ज़ोन : 1 मुकाबला खेला गया. वहीं बात करें वेस्ट ज़ोन की तो बड़ौदा ने सौराष्ट्र को 8 विकेट से और मुंबई ने महाराष्ट्र को 7 विकेट से हराया. उधर साउथ ज़ोन में तमिलनाडु ने गोवा, आंध्रा ने केरल और कर्नाटक ने हैदराबाद को बेहतरीन शिकस्त दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

IPL में खिलाड़ियों की नीलामी को लेकर भज्जी का बयान

WWE की बड़ी खबरें

आईपीएल 2018 में बड़े नामो की बेस प्राइस पर एक नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -