क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2017, 29 दिसंबर 29
क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2017, 29 दिसंबर 29
Share:

1. AUSvENG, चौथा टेस्ट: मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने स्थिति मजबूत कर ली है. स्टंप्स तक इंग्लैंड ने पहली पारी में 9 विकेट पर 491 रनों का स्कोर बनाया और 164 रनों की विशाल बढ़त भी प्राप्त की है. एलिस्टेयर कुक ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए तीसरे दिन अपना दोहरा शतक पूरा किया. वे 244 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

2. NZvWI: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज से पहले वेस्टइंडीज की टीम में एक बड़ा बदलाव आया है. हरफनमोला ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने निजी कारणों से अपना नाम वापस लिया है. उनके स्थान पर छोटे प्रारूप के लिए पहली बार शिमरोन हेटम्येर को शामिल किया गया है. पहला टी20 शुक्रवार को नेल्सन में खेला जाएगा.

3. SAvIND: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम को होने वाली मुश्किलों के बारे में कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि, "टीम इंडिया के बल्लेबाज परेशानी में होंगे तो मेहमान टीम के बल्लेबाजों के लिए भी आसान कार्य नहीं रहने वाला है." आगे शास्त्री ने यह भी कहा कि "सीरीज जीतने के इरादा रखने वाली टीम में तेज गेंदबाजों की भी अहम भूमिका रहने वाली है."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी

आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -