WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2018, 02 जनवरी
WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2018, 02 जनवरी
Share:

1. रॉयल रम्बल मैच के बारे में जिक्र करते हुए केन ने कहा, "करियर के इस मुकाम पर मेरे पास फिर से चैंपियन बनने का मौका है. मुझे नहीं लगता कि इसके बाद फिर कभी ऐसा कोई मौका मिलेगा या नहीं. रॉयल रम्बल मैच के दौरान चैंपियनशिप मैच के लिए रिंग में 3 मॉन्स्टर मौजूद रहेंगे और ये रोज़ रोज नहीं होता. उस मैच के दौरान रिंग में काफी धमाल होने वाला है. ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर दोनों ही शानदार एथलीट हैं, भले ही इनका साइज़ कुछ भी हो."

2. साल 2017 खत्म हो चुका है और नए साल का आगाज़ हो गया है. WWE ने पूरे साल अपने मैचों और स्टोरीलाइन से फैंस को एंटरटेन करते हुए कई जबरदस्त मैच दिए. साल की शुरुआत से लेकर अंत तक कई यादगार मैच देखने को मिले. WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर साल 2017 के टॉप 25 मैचों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में पहला स्थान रॉयल रम्बल में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच हुए मैच को दिया गया. जबकि सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में रोमन रेंस और द अंडरटेकर के मैच को शामिल ही नहीं किया गया.

3. eBay अमेरिका की एक ऐसी वेबसाइट है, जिससे रैसलिंग फैंस को तरह-तरह की चीज़े बड़ी ही आसानी के साथ मिल जाती हैं. किसी के पास भी कैसा भी सामान हो, जिसे वो बेचना चाहते हों तो कोई भी जाकर उसे वेबसाइट पर डाल सकता है और खरीदने वाले उतना दाम चुकाकर उस सामान को खरीद सकता है. हाल ही में एक रैसलिंग फैन ने साशा बैंक्स के 2 बालों को नीलामी के लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड कर दिया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

मैंने सांता से क्रिसमस पर एक जीत मांगी थी- WWE सुपरस्टार कर्ट हॉकिंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -