WWE की बड़ी खबरें : 14 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी खबरें : 14 दिसंबर, 2017
Share:

1. WWE ने आधिकारिक तौर पर मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का ऐलान किया, जो कि 16 जनवरी से हर मंगलवार को लाइव जाएगा और इसके प्रसारण फेसबुक पर किया जाएगा. काफी समय से इस बात की कयास लगाए जा रहे थे कि WWE फेसबुक के साथ एक वीकली शोे प्रोडक्ट लाने की तैयारी कर रही है और आखिरकार उन अफवाहों को कंफर्म कर दिया गया है.

2. इस बात से फैंस पूरी तरह वाकिफ हैं कि जॉन सीना WWE में अंतिम बार सर्वाइवर सीरीज में नजर आए थे. और अब उनकी वापसी क्रिसमस  के दिन होने वाली रॉ में होने वाली है. उम्मीद यह लगाई जा रही है कि यहां उनका टाइटल मैच होगा. लेकिन जॉन सीना का कहना है कि उनका फोकस अब पूरी तरह फिल्मी करियर पर है. उनकी एक शानदार मूवी अभी कुछ दिनों बाद ही रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में उऩ्होंने कहा है कि WWE में फुल टाइम शिड्यूल उनका पूरा हो चुका है. अब वो फुल टाइम कभी यहां नहीं रह पाएंगे.

3. हाल ही में दिए इंटरव्यू में WWE के COO ट्रिपल एच ने भारत में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के खिलाफ हुए मैच के बारे में अपना अनुभव शेयर किया. WWE ने पिछले हफ्ते दिल्ली में लाइव इवेंट को होस्ट किया था. साल 2016 के बाद यह पहला मौका था, जब WWE ने भारत में कदम रखा और इस इवेंट में शील्ड, समोआ जो, एलेक्सा ब्लिस, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे और भी बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया. हालांकि शो के मेन इवेंट में पहली बार ट्रिपल एच और जिंदर महल के बीच मैच देखने को मिला था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

न्यू ईयर से पहले जॉन सीना के फैंस को खुशखबरी

जॉन सीना और निकी बैला की शादी हुई तय, जगह भी है फाइनल

एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -