WWE की बड़ी खबरें : 2018, 04 जनवरी
WWE की बड़ी खबरें : 2018, 04 जनवरी
Share:

1. 7 बार के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन  द मिज़ सर्वाइवर सीरीज़ के बाद हुई रॉ से ही छुट्टी पर चले गई थे. उनके छुट्टी पर जाने के पीछे की वजह थी कि वो WWE स्टूडियो की फिल्म मरीन 6 की शूटिंग में व्यस्त थे. सर्वाइवर सीरीज़ के बाद हुई रॉ में उन्होंने रोमन रेंस के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को गंवाया. उम्मीदें जताई जा रही हैं कि Raw में लौटकर वह रोमन रेंस के खिलाफ दुश्मनी शुरु कर सकते हैं.

2. रूसेव ने सोशल मीडिया में जाकर रॉ ब्रांड के लिए लड़ने की इच्छा जताई. रूसेव के हिसाब से वो भी जॉन सीना की तरह दोनों ब्रांड में रैसल करना चाहते हैं. जॉन सीना इस समय WWE में एक फ्री एजेंट की भूमिका में नजर आते हैं और वो मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों ब्रांड में नजर आते हैं. दूसरी तरफ रूसेव सिर्फ स्मैकडाउन ब्रांड में ही लड़ते हुए नजर आते हैं और हमेशा ही वो अपनी राय सोशल मीडिया पर देते रहते हैं. आगे उन्होंने कहा कि, "मैं जॉन सीना की तरह रॉ और स्मैकडाउन दोनों ब्रांड में हिस्सा लेना चाहता हूं."

3. द अंडरटेकर और स्टिंग का मैच देखना हर कोई चाहता है. इसके बाद भी रैसलमेनिया बुकिंग में दिग्गजों के मैच की कल्पना की जाती है. स्टिंग और अंडरटेकर दोनों ही लैजेंडरी रैसलर हैं.

4. इस हफ्ते की स्मैकडाउन में जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने एलान किया कि रॉयल रंबल में चैंपियन एजे स्टाइल्स अपने खिताब को केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ हैंडीकैप मैच में डिफेंड करेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के समर्थकों के लिए खुशखबरी

3 जनवरी 2018 : WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -