रिंग में वापसी के लिए तड़प रहा है ये रेसलर
रिंग में वापसी के लिए तड़प रहा है ये रेसलर
Share:

WWE सुपरस्टार ब्री बैला ने हाल ही में खुलासा किया कि डैनियल ब्रायन रिटायरमेंट के बाद भी रिंग में जाने का रास्ता ढूंढ रहे हैं. ब्री ने बताया कि ब्रायन को अपने करियर में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था लेकिन अब 8 डॉक्टरों ने ब्रायन को रिंग में वापसी करने की इजाजत दे दी है. हालांकि ब्रायन और ब्री दोनों ही अपनी चोट को लेकर बनी स्थिति को अच्छी तरह से समझते हैं, लेकिन ब्रायन वो हर कोशिश कर रहे हैं, जिससे कि वो रिंग में वापसी ले सकें.

डैनियल ब्रायन WWE मॉर्डन एरा के सबसे फेमस बेबीफेस रैसलरों में से एक हैं, जो रिंग के अंदर शानदार काम किया करते थे. ब्रायन को अपने कंकशन (सिर की इंजरी) की वजह से रिटायरमेंट लेनी पड़ी. आगे बैला ने बताया कि जब से ब्रायन को पता लगा है कि वो WWE से रिटायर हो रहे हैं, तब से वह अपनी पूरी ताकत के साथ निरंतर WWE में वापसी की कोशिशों में लगे हैं.

"वहीं 8 डॉक्टर हैं जो बोल रहे हैं डैनियल ब्रायन फिर से रिंग में उतर सकते हैं जिसमे उन्हें कोई दिक्कत नहीं दिखती. ब्रायन WWE के डॉक्टरों का इंतजार कर रहे हैं." बैला ने बताया कि WWE के सोचने का नजरिया अलग है और हो सकता है कि वो लोग अपनी जगह ठीक भी हों क्योंकि किसी इंसान की जान से बढ़कर कुछ भी नहीं होता. ब्री ने कहा कि अब हम सिर्फ यही उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रायन की WWE मेडिकल रिपोर्टस ठीक निकल जाएं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कर्ट ने अपने बेटे की तुलना इस WWE सुपरस्टार से की

ऐज का सक्सेस मंत्र

ब्रॉन स्ट्रोमैन के परफॉरमेंस के कायल हुए यह रेसलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -