बृजभूषण सिंह का बड़ा दावा, कहा- 'अखिलेश सच्चाई जानते हैं, इसलिए धरना दे रहे...'

बृजभूषण सिंह का बड़ा दावा, कहा- 'अखिलेश सच्चाई जानते हैं, इसलिए धरना दे रहे...'
Share:

लखनऊ: विवादों में घिरे WFI चीफ और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उनके विरुद्ध धरना दे रहे पहलवानों के साथ खड़े न होने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ़ भी की है.  बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को कहा कि अखिलेश यादव सच्चाई के साथ खड़े हैं. 

बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध पहलवानों ने मोर्चा खोल रखा है. पहलवान बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध यौन उत्पीड़न के केस में FIR दर्ज करने की अपील भी कर रहे है. कांग्रेस, AAP समेत कई विपक्षी दलों ने पहलवानों का समर्थन किया है. दिल्ली पुलिस ने 7 महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह के विरुद्ध शुक्रवार को दो FIR भी दर्ज की जा चुकी है. 

बृजभूषण शरण सिंह ने समाचार एजेंसी से वार्तालाप में बोला है कि, मैं समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को धन्यवाद देना चाह रहा हूँ. मैं उन्हें बचपन से जानता हूं. मैं उनसे बड़ा हूं. हालांकि हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन अखिलेश सच्चाई को बखूबी जानते है. उन्होंने कहा, अगर यूपी में 10 हजार पहलवान हैं, इनमें से 8000 पहलवान यादव समुदाय के हैं और समाजवादी परिवार के हैं. इसलिए वे सच्चाई जानते हैं.

बृजभूषण सिंह WFI चीफ के पद से इस्तीफा न देने की बात भी कर रहे है. उन्होंने इस बारें में बोला है कि अगर मेरे इस्तीफे से प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को शांति मिलेगी और वे घर वापस जाने के लिए तैयार हैं, तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं. कैसरगंज से सांसद बृजभूषण ने कहा, प्रदर्शन कर रहे पहलवान कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के हाथ का खिलौना बन चुके है. उनका मकसद मेरा इस्तीफा नहीं बल्कि राजनीतिक है. 

बृजभूषण सिंह ने कहा है कि अभी उन्हें उनके खिलाफ दर्ज FIR की कॉपी नहीं मिल पाई है. सिंह ने बोला है कि विरोध करना अधिकार है, लेकिन रेलवे के खिलाड़ी या अधिकारी क्या ऐसे धरने में बैठ सकते हैं जहां मोदी जी के विरुद्ध आपत्तिजनक नारे लगाए जा रहे हों, योगी और BJP के विरुद्ध आपत्तिजनक बातें कही जा रही हों. सांसद सिंह ने कहा, वे किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. पुलिस जहां बुलाएगी जाएंगे. लेकिन इस्तीफा नहीं देने वाले है. 

'शीला दीक्षित के घर में 10 AC, कलेजा काँप जाता है..', सीएम केजरीवाल का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल

‘ब्राह्मण हमें आपस में लड़ाते हैं, वापस रुस भगाएँगे’, इस नेता ने दिया विवादित बयान

'2026 में फिर सीएम बनेंगी ममता बनर्जी, 240 सीटें जीतेगी TMC..', भतीजे अभिषेक का दावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -