19 अगस्त से पहले ही ले आएं इनमें से कोई एक चीज, घर में होगी धनवर्षा

19 अगस्त से पहले ही ले आएं इनमें से कोई एक चीज, घर में होगी धनवर्षा
Share:

सावन, भगवान शिव को समर्पित एक विशेष महीना है, जो इस साल 19 अगस्त 2024, सोमवार को समाप्त हो रहा है। इस अवधि के दौरान, कुछ वस्तुओं की खरीदारी करना लाभकारी माना जाता है, जैसा कि वास्तु शास्त्र में वर्णित है। सावन में निम्नलिखित चीजें घर लाने से सुख-समृद्धि, शुभता, और देवी-देवताओं का आशीर्वाद प्राप्त होता है:

रुद्राक्ष: भगवान शिव का प्रिय रुद्राक्ष इस महीने खरीदना विशेष रूप से शुभ माना जाता है। इसके उपयोग से करियर में उन्नति और सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

पारद शिवलिंग: पारद शिवलिंग को सावन के दौरान घर लाना अत्यंत लाभकारी होता है। यह भगवान शिव की विशेष कृपा को आकर्षित करता है और मनोकामनाओं की पूर्ति में सहायक होता है।

त्रिशूल: भगवान शिव का त्रिशूल भी इस समय खरीदना शुभ माना जाता है। चांदी, तांबे, या सोने का त्रिशूल संकटों से सुरक्षा और विघ्न-बाधाओं से मुक्ति प्रदान करता है।

चांदी का कड़ा: चांदी का कड़ा सावन में खरीदना भगवान शिव की कृपा प्राप्त करने का एक तरीका है। यह जातक के दुख-दर्द को कम करने और जीवन में सुधार लाने में मददगार होता है।

डमरू: महादेव को डमरू बहुत प्रिय है। सावन में डमरू खरीदना भगवान शिव की प्रसन्नता को प्राप्त करने और आर्थिक समस्याओं से राहत पाने में सहायक होता है।

शमी वृक्ष: शमी वृक्ष का पूजन भी सावन के दौरान लाभकारी होता है। इसे घर लाने से भगवान शिव और मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है, और घर में सुख-समृद्धि आती है।

इन वस्तुओं को सावन समाप्त होने से पहले घर लाकर आप न केवल भगवान शिव के आशीर्वाद को प्राप्त कर सकते हैं, बल्कि अपने जीवन में सुख और समृद्धि भी सुनिश्चित कर सकते हैं।

भूलकर भी इन 7 चीजों को न लगाएं पैर, वरना हो जाएंगे बर्बाद

घर में ले आएं ये 3 शुभ चीजें, दूर हो जाएगी गरीबी

वर लक्ष्मी व्रत के दिन अपनाएं ये चमत्कारी उपाय, दूर हो जाएगी पैसों की कमी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -