पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर
पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर
Share:

WWE सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और सैबल की शादी को काफी वक्त हो चुका है और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आते हैं. दोनों ही बड़े सेलेब्रिटी है और काम के साथ वो अपनी फैमिली को भी काफी टाइम देते हैं. जब लैसनर ने WWE ने डेब्यू किया था उसके कुछ समय बाद ही उनकी लव स्टोरी शुरु हुई थी. हाल ही में द बीस्ट और उनकी पत्नि सैबल को उनकी बेटी के वॉलीबॉल गेम में देखा गया लेकिन लैसनर ज्यादा खुश नहीं दिखे. उनके चेहरे पर वहीं गुस्सा देखने को मिला जैसा की WWE में देखा जाता है.

ब्रॉक लैसनर और सैबल के दो बच्चे हैं, टर्क और ड्यूक जबकि पिछले रिश्ते से लैसनर को दो ट्विन्स है, मया लिन और ल्यूक. सैबल के साथ लैसनर की फैमिली काफी बड़ी है और यह बहुत खुश है. फिलहाल लैसनर इतने गुस्से में क्यों थे इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन लैसनर की ये तस्वीर काफी चर्चा में आ गए है.

ब्रॉक लैसनर की बेटी वॉलीबॉल में अपना करियर काफी अच्छा बना रही है. अगर वो रिंग एक्शन में आना चाहती है तो विंस मैकमैहन ये मौका नहीं गंवाएंगे. विंस मैकमैहन अभी दूसरी जनरेशन के रैसलर्स को लाने की कोशिश में लगे हुए हैं. देखा जाए तो यह एक तरीके से नेपोटिस्म को बढ़ावा देना ही हुआ. शार्लेट फ्लेयर भी पहले वॉलीबॉल प्लेयर थी जिसके बाद वो WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करने लगी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE चैंपियनशिप मैच से बड़ा है जॉन सीना का प्लान

क्रिसमस पर व्यूअर्स ने दिया WWE को बड़ा झटका

ब्रॉन ने फैंस को दिलाई हल्क हॉगन की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -