'आंख फोड़ी- जीभ काटा और मन नहीं भरा तो काट डाले स्तन...', बिहार में घटी रूह कंपा देने वाली घटना

'आंख फोड़ी- जीभ काटा और मन नहीं भरा तो काट डाले स्तन...', बिहार में घटी रूह कंपा देने वाली घटना
Share:

खगड़िया: बिहार के खगड़िया में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ जिले के पसराहा थानान्तर्गत सर्किल नंबर एक के करना बहियार में बदमाशों ने एक महिला का निर्मम क़त्ल कर दिया। हैवानों ने उसे ऐसी मौत दी जिसकी चर्चा सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मृतका महद्दीपुर गांव निवासी स्वर्गीय बबलू सिंह की 45 वर्षीया पत्नी सुलेखा देवी बतायी जा रही है। जमीनी विवाद में क़त्ल की बात बताई जा रही है। हैवानियत ऐसी कि कलेजा दहल जाएगा।

घटना से आक्रोशित परिजन व गांव के लोगों ने पसराहा थाना के समीप सड़क जाम कर दिया गया। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, महिला करना गांव स्थित अपने खेत पर थी। उसी वक़्त अपराधियों ने उस पर बुरी तरह हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला अपनी खेत को देखने गई थी। वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने धारदार हथियार से उसका क़त्ल कर दिया। निर्ममता इतनी की सुनकर हर किसी का कलेजा दहल जाएगा। अपराधियों ने पहले महिला की आंख फोड़ी। फिर उसकी जीभ काट ली। यही नहीं हत्यारों की बहशियत इतनी कि अधेड़ महिला के स्तन काट डाले। हत्या की खबर क्षेत्र में आग की भांति फैल गई। देखते ही देखते बहियार में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार और एएसआई मो. तनवीर ने देवठा एनएच से दो किलोमीटर दूर बहियार पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं आक्रोशित घरवालों ने शव को थाना के पास एन एच 31 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर ट्रक और अन्य वाहन की लंबी लाइन लग गई। 

शनिवार शाम को हुई घटना से आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। परिजन एवं ग्रामीण अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग कर रहे थे। इधर गोगरी SDPO मनोज कुमार ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया गया। घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि मृतका के पति बबलू सिंह और देवर कारे सिंह का 28 अप्रैल 2014 में बदमाशों ने क़त्ल कर दिया गया था। इसी मामले से लोग घटना को जोड़कर देख रहे हैं। गांव के लोगों से 8 बीघा जमीन का विवाद एक दशक से चल रहा है। पति और देवर की हत्या मामले के अपराधी 1 वर्ष पहले जमानत छूटा है। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित लोग हत्यारे को ऐसी ही मौत की सजा की मांग कर रहे हैं।

पूरे उत्तर भारत में बारिश का कहर, मौसम विभाग ने दी चेतावनी, अभी नहीं मिलेगी राहत

'प्रधानमंत्री को जूते मारना चाहिए..', कहना 'देशद्रोह' नहीं ! कर्नाटक हाई कोर्ट ने रद्द की अलाउद्दीन-अब्दुल समेत 4 पर दर्ज FIR

दिल्ली में 41 साल बाद रिकॉर्ड बारिश, केजरीवाल ने कैंसिल की मंत्रियों-अफसरों की छुट्टी, ग्राउंड पर उतरने के आदेश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -