प्यार करने की मिली ऐसी सजा कि भाई ने ले ली बहन की जान

प्यार करने की मिली ऐसी सजा कि भाई ने ले ली बहन की जान
Share:

इंदौर / रतलाम : इंदौर में हुई एक घटना में एक भाई ने अपनी बहन को प्रेम के संबंध में हुए विवाद के चलते 2 जनवरी दोपहर करीब 2 :30 बजे अपनी बहन का गला घोट कर जान ले ली. इस घटना के बाद भाई ने हत्या को आत्महत्या का नाम देकर पुलिस को गुमराह किया.

दिनों दिन बढ़ती जा रही घटना में एक ऐसी घटना सामने आयी जिसमे भाई ने अपनी बहन की जान ले ली. यह घटना इंदौर के पास स्थित मालीकुआं गांव की है. दामोदर राठौर अपनी बेटी गायत्री को बेहोश पाकर हॉस्पिटल लेकर लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. भाई ने बताया कि बहन गायत्री ने जहर खाकर जान दे दी. जिस समय यह घटना हुई उस समय घर पर उसके मां -बाप मौजूद नही थे. 3 जनवरी को लड़की का पोस्टमार्टम हुआ, पोस्टमार्टम करने पर पता चला कि लड़की की मौत जहर से नहीं गला घोटने से हुई. पुलिस ने मौके पर कार्यवाही करते हुए घरवालो से पूछताछ की जिसमे मृतक लड़की के भाई ने बताया कि - वह घर से बाहर था , जब उसने आकार देखा तो  गायत्री जमीन पर पड़ी थी. हम जब गायत्री को हॉस्पिटल ले गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने घर में चेक किया आस पास लोगो से पूछ ताछ करने पर पता चला कि गायत्री के भाई को उस पर शक था. वह आये दिन किसी से मिलने जाया करती थी, इस कारण उन लोगो का झगड़ा होता रहता था. पहले भी इस बात को लेकर उनके बीच कई बार झगड़ा हुआ. 2 जनवरी के दिन भी गायत्री 2 बजे के लगबग झूट बोल कर घर से निकली थी. भाई के पता करने पर वह किसी से मिलने गयी थी. घर से मौसी के लड़के से मिलने का बोल कर वो कही और गई थी. भाई के पूछने पर उसने झूठ बोला इस कारन उन दोनों के बीच झगड़ भी हुआ था और उसने उसकी बहन को मार डाला.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भाई विजय ने पूछताछ के दौरान  अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी.

ग्रीटिंग कार्ड में लिखी शायरी तो बॉयफ्रेंड...

जब पति से संतुष्ट नही हुई तो देवर के...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -