प्रेम प्रसंग से बोखलाए भाई ने बहन के साथ किया घिनौना काम

प्रेम प्रसंग से बोखलाए भाई ने बहन के साथ किया घिनौना काम
Share:

हरियाणा / फरीदाबाद : कही समाज में परिवार की इज्जत ख़राब न हो जाए इसलिए प्रेम प्रसंग से नाराज़ भाई ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी. ऑनर किलिंग का यह सनसनीखेज मामला हरियाणा के फरीदाबाद में सामने आया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मृतक लड़की बी.कॉम. की स्टूडेंट थी.

लड़की के फूफा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बल्लबगढ़ निवासी लड़की का किसी लडके के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था. वह दो दिन से अपने प्रेमी के साथ ही थी. लड़की एक दिन पहले अपने कॉलेज से पेपर देकर उनके घर आई थी. तब वह किसी लड़के से बात कर रही थी. इसी दौरान उसके भाई दीपक ने उसे बात करते देख लिया. वह उसे वापस घर ले गया और वहां कमरे में बंद करके उसकी जमकर पिटाई की.

गम्भीर रूप से घायल लड़की को पडोसियों ने हॉस्पिटल पहुंचया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. थाना शहर बल्लभगढ के एसएचओ योगेन्द्र के मुताबिक लड़की को उसके भाई दीपक ने प्रेम प्रसंग के चलते रॉड से पीटकर बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई दीपक और उसका परिवार फरार है. घटना के बाद केस दर्ज़ कर लिया गया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -