बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर आई भाई लव की प्रतिक्रिया, बोले- 'मेरे खिलाफ...'
बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर आई भाई लव की प्रतिक्रिया, बोले- 'मेरे खिलाफ...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल संग मैरिज रजिस्टर करके नई जिंदगी की शुरुआत की है. शादी के पश्चात् सोनाक्षी सिन्हा ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें सलमान खान, रेखा, रवीना टंडन सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दिखाई दी. सोनाक्षी-जहीर की शादी की कई फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहे. किन्तु फंक्शन की किसी भी तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई लव और कुश नहीं नजर आए. 

वही ऐसे में कई लोग ये अनुमान लगाने लगे कि सोनाक्षी के दोनों भाई उनकी शादी में सम्मिलित नहीं हुए हैं. परिवार में नाराजगी को लेकर भी कई खबरें वायरल हुईं. ऐसे में सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अब एक बार फिर इन वायरल खबरों तथा ऑनलाइन ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है. लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके लिए परिवार सबसे पहले आता है. लव सिन्हा ने लिखा- मैंने इसमें सम्मिलित न होने का फैसला क्यों किया? मेरे खिलाफ झूठे आधारों पर गलत ऑनलाइन कैंपेन चलाने से ये सच नहीं बदलेगा कि मेरे लिए सबसे ऊपर मेरा परिवार ही रहेगा. 

बता दें कि इससे पहले जब लव सिन्हा से बहन सोनाक्षी की शादी में सम्मिलित न होने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा था- प्लीज मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए. यदि मुझे लगा तो मैं सवालों के जवाब दूंगा. पूछने के लिए शुक्रिया. वहीं बात यदि सोनाक्षी-जहीर की करें तो दोनों एक दूसरे संग अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. सोनाक्षी ने पिछले दिन ही जहीर संग एक एडोरेबल वीडियो साझा किया, जिसने प्रशंसकों का दिल जीत लिया. 

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आंसुओं से भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, बोलीं- 'मैंने मैच नहीं देखा, नहीं तो हम हार जाते'

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी, बोलीं- 'प्लीज मुझे डिस्टर्ब मत करो..'

पंचायत के 'विधायक जी' ने पंकज त्रिपाठी को डांटा था, अब 'मिर्जापुर' एक्टर ने भी किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -