बहन चीखती रही और भाई बुझाता रहा अपनी हवस की प्यास

बहन चीखती रही और भाई बुझाता रहा अपनी हवस की प्यास
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लुधियाना से सामने आया है. इस मामले में दोराहा की लक्कड़ मंडी में एक युवक अपने मामा की मासूस बच्ची को टॉफियां दिलाने के बहाने साथ ले गया तथा हवस का शिकार बनाने के बाद दोस्त के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ दोराहा पुलिस ने बताया कि मृत बच्ची की मां ने उन्हें यह बताया कि ''उसके पति के भांजे विनोद कुमार शाह (20) निवासी दोराहा ने शनिवार शाम को उनके घर आकर उसके पति के साथ शराब पी और थोड़ी देर बाद उसका पति घर से किसी काम के लिए चला गया.

विनोद कुमार शाह उसकी 7 साल की मासूम बेटी को टॉफियां दिलाने का लालच देकर साथ ले गया. जब काफी देर तक बच्ची वापस घर न लौटी तो उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू की. जब उसका कहीं पता न चला तो उन्होंने इस संबंधी दोराहा पुलिस को सूचित किया.''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दोराहा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लापता मासूम की तलाश शुरू कर दी और उसी दें देर रात बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में दोराहा की लक्कड़ मंडी में सुनसान बंद पड़े गोदामों से मिला. इसके बाद उन्हें यह पता चला है कि वारदात के समय आरोपी के साथ उसका दोस्त रोहित कुमार भी था और दोराहा पुलिस ने मृत बच्ची की मां के बयान पर कार्रवाई करते हुए विनोद कुमार शाह और रोहित कुमार पर मामला दर्ज कर लिया है और अब जल्द ही दोनों को गिरफ्त में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -