घूमाने के बहाने भाभी को दिल्ली लाया देवर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

घूमाने के बहाने भाभी को दिल्ली लाया देवर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

रांची: झारखंड के रांची से एक महिला ने दुष्कर्म का इल्जाम लगाया है। पीड़िता ने अपने देवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें लिखा है कि उसका देवर उसे घुमाने के बहाने पटना तथा दिल्ली ले गया फिर दिल्ली में एक किराए के कमरे में उसके साथ बलात्कार किया। तत्पश्चात, कोलकाता लाया तथा वहां से रांची रेलवे स्टेशन में छोड़कर भाग गया। साथ ही धमकी दी कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़िता ने बताया कि वो अरगोड़ा थाने पहुंची तथा अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

पीड़िता के अनुसार, अपराधी का उसके घर आना जाना था। 28 मार्च को अपराधी देवर ने 3 बजे उसे मिलने बुलाया तथा टैक्सी बुक कर घूमने के लिए बोलने लगा। पीड़िता ने उस पर भरोसा किया तथा उसके साथ घूमने चली गई। किन्तु कुछ दूर जाने के पश्चात् उसने कार से उसे उतारा तथा बस में बैठा दिया फिर पटना चला गया। पटना से वो उसे ट्रेन से दिल्ली लाया। यहां उसने एक किराए का मकान लिया। जहां उसके साथ दो दिनों तक बलात्कार किया। 

इसके अतिरिक्त पीड़िता ने बताया कि अपराधी देवर ने कोलकाता के होटल में 2 दिन रखकर उसके साथ बलात्कार किया। जब वो घर जाने की जिद करने लगी तो 4 अप्रैल को उसे लेकर ट्रेन से रांची ले गया। रांची स्टेशन पर उसने बोला कि किसी को इस बात की खबर नहीं होनी चाहिए। साथ ही उसने धमकी दी कि यदि किसी भी घटना के बारे में बताया तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा। तत्पश्चात, पीड़िता को वह रांची रेलवे स्टेशन पर ही छोड़ कर भाग गया। पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची तथा अपने पति को पुरे मामले की खबर दी। तत्पश्चात, थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने बताया कि मुदकमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मुंबई में हत्या कर इंदौर में जलाई लाश, पत्नी-बेटी-दामाद ही निकले हत्यारे

कुत्ते को गाड़ी टकराने से शुरू हुआ विवाद, चल गई गोलियां..., 3 गिरफ्तार

पत्नी को छोड़ बंगाल चला गया पति ढाई माह बाद इस हाल में मिली पत्नी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -