दूल्हे की जगह देवर ने मनाई दुल्हन के साथ सुहागरात, 2 महीने बाद हुआ खुलासा

दूल्हे की जगह देवर ने मनाई दुल्हन के साथ सुहागरात, 2 महीने बाद हुआ खुलासा
Share:

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दुल्हन के साथ 2 महीने तक उसका पति नहीं बल्कि देवर सुहागरात मना रहा था. उसे शादी के पश्चात् से ही रोज मिठाई देकर सुला दिया जाता. दुल्हन को जब शक हुआ कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है. एक दिन दुल्हन ने मिठाई नहीं खाई. अगले दिन उसने बिस्तर पर देवर को देखा तो दुल्हन दंग रह गई. दुल्हन ने इस बारे में ससुराल वालों को बताया. मगर उल्टा उसे भी सभी कोसने लगे. पति ने भी उसका साथ नहीं दिया. दुल्हन फिर मायके आ गई. उसने देवर, पति एवं ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले में तहकीकात जारी है. महिला का मेडिकल करवाया गया है.

शक्तिफार्म क्षेत्र की रहने वाली एक नई नवेली दुल्हन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अप्रैल में उसकी शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत निवासी एक युवक के साथ हुई थी. दुल्हन ने ससुराल में पति पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं. दुल्हन का आरोप है कि पति ने सुहागरात के दिन उसे केक में नशीला पदार्थ खाने को दिया था. नशीला पदार्थ खाने के पश्चात् वह बेहोश हो गई थी. आरोप लगाया कि बेहोशी की हालत में देवर ने उसका बलात्कार किया. पीड़िता ने बताया, जब वह सुबह उठी तो शारीरिक संबंध बनाने का अहसास हुआ. सुसुराल में फिर रोज रात को ऐसा होने लगा. दुल्हन ने गौर किया कि मिठाई खाने के पश्चात् उसे होश नहीं रहता. कुछ भी याद नहीं रहता. कुछ तो गड़बड़ हो रही है. कई बार उसने बिस्तर के पास अगले दिन अपने देवर को देखा. पहले तो वो इसे नजरअंदाज करती रही. मगर 2 महीने पश्चात् जून महीने की एक रात उसने पति द्वारा दी गई मिठाई नहीं खाई.

पीड़िता ने बताया- आधी रात को उसका पति कमरे से बाहर चला गया. फिर कमरे में देवर आकर अश्लील हरकतें करने लगा. मगर दुल्हन ने शोर मचाना आरम्भ कर दिया. ससुराल वाले सभी वहां आ गए. जब उसने इस बारे में उन्हें बताया तो उल्टा उन्होंने उसे ही धमकाना आरम्भ कर दिया. दुल्हन अगले ही दिन मायके चली गई. परिवार को पूरी बात बताई. कुछ दिन तक तो विवाहिता ट्रॉमा में ही रही. इसके बाद अब जाकर उसने थाने में देवर, पति एवं ससुराल के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने कहा- हमने विवाहिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है.

समाज के हर वर्ग को शक्ति देने वाला है यह बजट : मंत्री भूरिया

पार्टी से नाराज मंत्री नागर सिंह चौहान, दे सकते है इस्तीफा !

शादी के दूसरे दिन ही ससुर ने दुल्हन को निकाला घर से बाहर, पैर बने वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -