साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, उठा लिया ये कदम

साली के प्यार में पागल हुआ जीजा, उठा लिया ये कदम
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 3 बच्चों का पिता अपनी साली के साथ घर से भाग गया। इससे तंग आकर उसके घर वालें मुकदमा दर्ज कराने थाने पहुंचे मगर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी। तत्पश्चात, उसकी पत्नी ने बच्चों और पिता के साथ जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। पांचों की हालत गंभीर है एवं चिकित्सालय में सभी का उपचार चल रहा है।

दरअसल, मामला मुरैना के छौंदा गांव का है। यहां कुंदन बाथम ने अपनी बड़ी बेटी राजा की शादी जौरा गांव के रामविलास से कराई थी। आहिस्ता-आहिस्ता रामविलास की बातचीत अपनी साली के साथ आरम्भ हुई। फिर देखते ही देखते दोनों की बातचीत प्रेम में बदल गई तथा उन्हें प्यार हो गया। तत्पश्चात, दोनों घर से भाग गए। कुंदन ने सिविल लाइन स्थित पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। लेकिन, पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। कुंदन के कहने के बाद भी पुलिस ने बेटी को भगा ले जाने की रिपोर्ट नहीं लिखी। इससे नाराज होकर कुंदन ने खुदखुशी के इरादे से घर जाकर सत्तू में कीटनाशक पदार्थ मिलाया। फिर उसने यह सत्तू अपनी बेटी राजा एवं उसके 3 बच्चों मोनिका (8), अमित (6) और अनन्या (डेढ़ साल) को खिला दिया। फिर उसने स्वयं भी जहरीला सत्तू खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। सत्तू खाते ही पांचों लोग जमीन में गिर गए एवं बेहोश हो गए।

घर में आए रिश्तेदारों ने उन्हें इस स्थिति में देखा तो वह घबरा गए। उन्होंने तत्काल इस बात की खबर पुलिस को दी तथा पांचों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर चिकित्सालय में रेफर किया। CSP अतुल सिंह ने बताया कि जीजा अपनी साली को भगा ले गया। इस वजह से दामाद से नाराज ससुर ने उनकी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने पर नाराज शख्स ने 4 व्यक्तियों को जहर खिला दिया। तत्पश्चात, उसने भी जहर खाकर खुदखुशी की कोशिश की। फिलहाल पांचों का उपचार ग्वालियर चिकित्सालय में चल रहा है। उनके होश में आने के पश्चात् पुलिस इस मामले में स्टेटमेंट लेगी तथा आगे की कार्रवाई आरम्भ करेगी।

चाँद पर तिरंगा! ऐतिहासिक यात्रा पर रवाना हुआ चंद्रयान-3, श्रीहरिकोटा से ISRO ने किया लॉन्च

बरसात के मौसम में घूमने लायक शीर्ष 10 स्थान

छोटा पड़ रहा 10 जनपथ का बंगला, माँ सोनिया का घर छोड़कर इस कांग्रेस नेता के फ्लैट में शिफ्ट होंगे राहुल गांधी !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -