इंस्टाग्राम पर साली का Liplock फोटो देख भड़का जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

इंस्टाग्राम पर साली का Liplock फोटो देख भड़का जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति अपने दोस्त और साली के इंस्टाग्राम पर लिपलॉक वाले फोटो देखकर भड़क गया तथा उसे बर्थडे पार्टी में बुलाकर गोली मार दी। इस घटना के पश्चात् पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हाल ही में मृतक विपुल ने प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने इस क़त्ल के मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। SP जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि 27 अगस्त की रात जमालपुर थाना क्षेत्र के रेलवे नंबर-1 स्कूल स्थित शहरी प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में विपुल का गोली मार कर क़त्ल कर दिया गया था। इस मामले में मृतक के पिता राजू मंडल के आवेदन पर जमालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसमें कुल 8 व्यक्तियों को नामजद किया गया था।

घटना के खुलासे को लेकर SDPO सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। घटना के 24 घंटे के अंदर ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस हत्याकांड में बड़ी केशोपुर ईदगाह रोड निवासी साजन कुमार, छोटी केशोपुर शंकर पासवान, लोको गेट निवासी विक्की कुमार, जनता मोड़ निवसी मो। साजिद, ईदगाह रोड निवसी पवन मंडल सम्मिलित हैं। इसमें मो। साजिश पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि साजन कुमार का ससुराल नौवागढ़ी इलाके में है तथा दोस्त होने की वजह से साजन के साथ विपुल का ससुराल में आना जाना था। इसी बीच साजन की साली एवं विपुल के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। 

मृतक विपुल ने साजन की साली के साथ एक फोटो इंटस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। जिसे देख साजन भड़क गया तथा उसने विपुल की हत्या का षड्यंत्र रच डाला। षड्यंत्र के तहत सौरभ व प्रियांशु के भांजे के बर्थडे पार्टी में सभी दोस्तों को बुलाया गया। जिसमें विपुल व साजन भी पहुंचे। बर्थडे पार्टी के पश्चात् सभी शहरी पीएचसी पहुंचा जहां सभी ने शराब पार्टी किया। जब विपुल नशे में आ गया तो साजन कुमार ने उसे पकड़ा और पवन मंडल ने उसके कनपट्टी में पिस्तौल सटा कर गोली मार दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। एसपी ने बताया कि साजन का जहां ससुराल है वहीं पवन मंडल का ननिहाल है जिसकी वजह से दोनों ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर क़त्ल का षड्यंत्र रचा था। 
 

सवा लाख लड्डुओं के भोग के साथ बाँधी गई 'बाबा महाकाल' को सबसे पहले राखी, उमड़ी भक्तों की भीड़

'कल संभव है कि शरिया लागू कर दी जाए', बिहार में छुट्टियां रद्द होने पर बोले गिरिराज सिंह

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, स्कूलों में ख़त्म हुई रक्षाबंधन समेत 12 छुट्टियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -