महिला के बेडरूम में अचानक आ घुसा जेठ, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

महिला के बेडरूम में अचानक आ घुसा जेठ, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपने ही जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि उसके जेठ ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया. विरोध करने पर जेठ ने उसे बुरी तरह पीटा भी. कहा- पहले अपने बाप से दहेज के 10 लाख रुपये लेकर आ. नहीं तो जैसा मैं करता हूं, मुझे करने दे.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है. महिला का भी मेडिकल करवाया गया है. मामला वेव सिटी क्षेत्र का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया- साहब मेरी शादी पवन के साथ 20 जून, 2021 को हुई थी. मेरे पिता ने शादी के वक़्त अपनी सामर्थ्य से बढ़कर दान दहेज दिया. कार के अतिरिक्त घर का तमाम सामान दहेज में लाने के बाद भी ससुराल वालों ने और अधिक दहेज की मांग आरम्भ कर दी. मांग पूरी न होने पर मुझे टॉर्चर दिया जाने लगा. पीड़िता ने कहा- जेठ अरुण की तो मुझ पर पहले से ही गंदी नजर थी. मगर मैं हमेशा इस बात को नजरअंदाज करती रही. किन्तु 7 अगस्त को तो जेठ ने सारी हदें पार कर दीं. मेरे पति काम के सिलसिले से बाहर गए हुए थे. मैं घर पर अपने कमरे में कुछ काम कर रही थी. तभी जेठ अरुण मेरे बेडरू में घुस आए. उन्होंने मेरे साथ छेड़छाड़ आरम्भ कर दी. इसका मैंने विरोध किया. जेठ ने कहा कि पहले अपने बाप से 10 लाख रुपये लेकर आ. नहीं ला सकती तो मैं जो कर रहा हूं, मुझे करने दे.

आगे महिला ने बताया- जेठ के मुंह से ऐसी बातें सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए. मैंने कहा कि मैं पति को सब कुछ बता दूंगी तो जेठ ने मुझे मारना-पीटना आरम्भ कर दिया. मैंने किसी प्रकार अपनी इज्जत बचाई तथा कमरे से बाहर आ गई. ससुराल वालों को घटना बताई, मगर किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी. उल्टा मुझे ही बुरा-भला बोलने  लगे. पति और ससुर भी मुझ पर ही गंदे आरोप लगाने लगे. तो मैं सीधे अपने मायके आ गई. पुलिस को महिला ने ये भी बताया कि ससुराल वालों ने दहेज में लाई हुई उसकी पहली कार को बेच दिया है. ससुर बलवीर चंद्र एवं पति पवन भी उसे टॉर्चर देने में कोई कसर नहीं छोड़ते. दिन-रात उसके साथ मारपीट की जाती है. फिलहाल पुलिस ने अपराधी जेठ, पति एवं ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कहा- अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -