आज ही घर लेकर आए कम दाम में ये जबरदस्त कार, फीचर्स जीत रहे लोगों का दिल

आज ही घर लेकर आए कम दाम में ये जबरदस्त कार, फीचर्स जीत रहे लोगों का दिल
Share:

वर्ष 2022 अब बस कुछ ही दिनों में खत्म होने की कगार पर आ चुकी है और ऐसे में कुछ वाहन निर्माता कंपनियां अपने पुराने बचे हुए वाहनों के स्टॉक को खत्म करने का निर्णय ले चुकी है. इस कारण कई दो दोपहिया और कार निर्माता ब्रांड्स वर्ष के इन आखिरी दिनों में अपने वाहनों पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं. जिससे कस्टमर के पास नए वाहन की खरीद पर बड़ी बचत करने का सुनहरा अवसर भी दिया है. तो चलिए जानते हैं किस वाहन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.  

हीरो मोटकॉर्प: दिग्गज टू व्हीलर कंपनी अपनी बाइक पैशन प्रो सहित अन्य कई मॉडल्स पर इस माह ₹3,000 का कैश डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. लेकिन एचएफ डीलक्स और स्प्लेंडर जैसे सबसे पॉपुलर मॉडल्स पर ज्यादा डिस्काउंट नहीं मिलने वाले.  

हुंडई आई 20 : Hyundai i20 में तीन इंजन विकल्प भी दिए जा रहे है, इसमें 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन 82 bhp की पॉवर और 115 Nm का टार्क पैदा करने का काम करता है, 1.5-लीटर डीजल इंजन 99bhp की पॉवर और 240 Nm का टार्क पैदा कर सकता है, और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 118 bhp की पॉवर और 172 Nm का टार्क पैदा करता है. इसमें 6-स्पीड iMT यूनिट और 7-स्पीड DCT यूनिट और 6-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 7.53 लाख रुपये है. 

टीवीएस मोटर: टीवीएस इस महीने अपने टू व्हीलर्स की खरीद पर ₹5,500 तक के डिस्काउंट ऑफर्स प्रदान कर रही है.

इन कारों पर आपको मिल रहा भारी डिस्काउंट

किफायती बजट और जबरदस्त लुक में पेश की गई ये शानदार स्कूटर

बीमारियों से रहना है दूर तो इस तरह करें जीभ की सफाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -