BRS सांसद वेंकटेश नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, सीएम रेवंत रेड्डी ने पार्टी में किया स्वागत

BRS सांसद वेंकटेश नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, सीएम रेवंत रेड्डी ने पार्टी में किया स्वागत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के पेद्दापल्ली लोकसभा क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (BRS) के सांसद बोरलाकुंटा वेंकटेश नेता, BRS नेता मन्ने जीवन रेड्डी के साथ मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल और मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की उपस्थिति में BRS नेताओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया गया। 

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भारत राष्ट्र समिति (BRS) के अन्य नेताओं के साथ-साथ बोर्लाकुंटा वेंकटेश नेता और मन्ने जीवन रेड्डी का पार्टी में स्वागत किया। तेलंगाना में प्रभाव और कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी थी जो राज्य के लोगों के लिए अच्छा शासन दे सकती थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि, "पेद्दापल्ली के सांसद बोरलाकुंटा वेंकटेश नेता, मन्ने जीवन रेड्डी और अन्य बीआरएस नेताओं का आज हमारी पार्टी में स्वागत है। हमारी पार्टी लगातार मजबूत हो रही है, और पूरे तेलंगाना के नेता कांग्रेस को जन-समर्थक शासन के सच्चे साधन के रूप में पहचान रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी वेंकटेश नेता और मन्ने जीवन रेड्डी का गर्मजोशी से स्वागत किया। 

कांग्रेस ने एक पोस्ट में कहा कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी, डिप्टी सीएम भट्टी विक्रमार्क मल्लू और राज्य के वरिष्ठ नेता वेंकटेश नेता, सांसद पेद्दापल्ली और पूर्व टीटीडी मन्ने जीवन रेड्डी का पार्टी में गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। ' 

बैट मारकर बस कंडक्टर का हाथ तोड़ा, हैदराबाद में मजीद और कासिम गिरफ्तार

'सच्ची धर्मनिरपेक्षता और सामाजिक न्याय यही है कि..', गोवा में पीएम मोदी ने दोहराया 'विकसित भारत संकल्प'

'हम कुरान के हिसाब से चलेंगे, इसे लागू नहीं होने देंगे..', उत्तराखंड UCC पर किसने क्या कहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -