बेरहमी से पीटा, थूक चटवाया, जबरन लगवाए अल्लाहु अकबर के नारे..! बिहार में मोहम्मद मुन्ना और साहिल गिरफ्तार
बेरहमी से पीटा, थूक चटवाया, जबरन लगवाए अल्लाहु अकबर के नारे..! बिहार में मोहम्मद मुन्ना और साहिल गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में 15 साल के एक लड़के को जबरन हिरासत में लेकर बेरहमी से पीटा गया और अपमानित किया गया। यह घटना मोतीपुर कस्बे के बतरौल गांव की है। चौंकाने वाले वीडियो में दिखाया गया है कि किशोर को “मियां साहब जिंदाबाद” और “अल्लाह-हू-अकबर” का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया। इसके अलावा, किशोर को हमलावर के पैरों से थूक चाटने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मुन्ना, साहिल और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी भी फरार है।

वीडियो में लड़का बंद कमरे में एक बोरी पर बैठा हुआ था। हमलावरों में से एक ने डंडा पकड़ रखा था और उसे पीटता रहा। बैकग्राउंड से एक आवाज़ लगातार लड़के को मजहबी नारे लगाने के लिए मजबूर कर रही थी। वीडियो में दिखाया गया है कि किशोर को अपने उत्पीड़क के पैरों से थूक चाटने के लिए मजबूर किया गया। किशोर को डंडे से भी पीटा गया। हमलावरों ने उसे बेरहमी से बार-बार थप्पड़ मारे। किशोर के साथ यही दरिंदगी खत्म नहीं हुई, बल्कि उसे मजबूरन “अल्लाह-हू-अकबर” जैसे इस्लामी नारे लगाने के लिए मजबूर किया गया।

इस क्रूर पिटाई के परिणामस्वरूप, कथित तौर पर लड़के के हाथ में फ्रैक्चर हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हमलावरों की पहचान मोहम्मद मुन्ना और साहिल के रूप में हुई है। उन्होंने पूरी घटना को रिकॉर्ड किया और अपने कृत्य का बखान करने के लिए इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो के कारण गांव में काफी तनाव फैल गया, जिसके कारण प्रशासन ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू कर दी। मोतीपुर थाने के प्रभारी राजन कुमार ने पुष्टि की कि पीड़िता के पिता ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर में चार ज्ञात और दो अज्ञात लोगों के नाम हैं। तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य अभी भी फरार हैं। 

बिहार में आपराधिक गतिविधियों में वृद्धि देखी जा रही है, जिससे राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर चिंताएँ बढ़ रही हैं। इस मामले में, स्थानीय अधिकारियों ने दोनों पक्षों के वरिष्ठों और समुदाय के प्रतिनिधियों से संपर्क किया ताकि बिना किसी सांप्रदायिक तनाव के स्थिति को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाया जा सके।

34 लाख के फर्जी नोट और नकली सोने के साथ हीरामुल इस्लाम और नजरुल इस्लाम गिरफ्तार, रैकेट का भंडाफोड़ करने में जुटी पुलिस

21 दिन की जुड़वा बच्चियों को कलयुगी बाप ने दूध के लिए तरसाया, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी लड़की, सज-धज कर बैठी थी तभी आ गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -