BSNL अपने यूजर्स दे रहा है खास ऑफर, आज ही करें रिचार्ज

BSNL अपने यूजर्स दे रहा है खास ऑफर, आज ही करें रिचार्ज
Share:

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए हाल के दिनों में कई सस्ते रिचार्ज प्लान जारी कर दिए है. सरकारी टेलीकॉम कंपनी इन दिनों प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को जोरदार टक्कर देने वाली है. खबरों का कहना है कि अगस्त में टेलीकॉम कंपनी ने 3.5 लाख नए यूजर्स जोड़े हैं. इसी दौरान कंपनी ने 84 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है. जिसके अंतर्गत यूजर्स को डेली महज 7 रुपये खर्च करने पड़ते हैं.

बीएसएनएल का यह प्लान 599 रुपये में दिया जा रहा है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री डेटा और SMS जैसे बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB यानी कुल 252 GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है. वहीं, डेटा खत्म होने के उपरांत यूजर्स को इस प्लान में 40Kbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट यूज करने का लाभ भी मिल रहा है.

नेशनल रोमिंग और डेली 100 फ्री SMS: BSNL का यह प्लान भी नेशनल रोमिंग और डेली 100 फ्री SMS के साथ दिया जा रहा है. कंपनी का ये प्रीपेड रिचार्ज एक बंडल्ड प्लान है, इसमें कॉलिंग, डेटा और मैसेज के साथ-साथ कुछ वैल्यू एडेड सर्विसेज भी दी जा रही है. यूजर्स BSNL Selfcare ऐप इंस्टॉल करके इस प्लान के साथ अपना नंबर रिचार्ज कर पाएंगे. इसके साथ साथ कंपनी के वेबसाइट पर जाकर भी अपना नंबर इस प्लान के साथ रिचार्ज  भी करवा पाएंगे.

345 रुपये वाला प्लान भी लॉन्च: हाल ही में कंपनी ने 345 रुपये वाला प्लान भी पेश कर दिया है. इसके अंतर्गत यूजर्स को 60 दिनों की वैलिडिटी ऑफर में दी जा रही है. ये प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए है जो डेली कम डेटा की खपत करते हैं. कंपनी इस प्लान के अंतर्गत डेली 1GB डेटा ऑफर कर रही है. यूजर्स को कुल 60GB डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है. साथ में यूजर्स को  अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS का लाभ भी मिलता है.

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -