अब BSNL लाया आधा घण्टा मुफ्त कॉल का ऑफर

अब  BSNL लाया आधा घण्टा मुफ्त कॉल का ऑफर
Share:

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्रयास कर रही है. पिछले हफ्ते एक खास ऐप लॉन्च करने के बाद अब बीएसएनएल ने एक प्रीपेड योजना पेश की है. इसके तहत नए ग्राहक 149 रुपए में प्रतिदिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट मुफ्त कॉल (स्थानीय और STD) कर सकेंगे. पूरे देश में यह ऑफर 24 जनवरी, 2017 से उपलब्ध होगा.

बीएसएनएल के बयान से मिली जानकारी के अनुसार ग्राहकों के पास एकमुश्त 439 रुपए का भुगतान कर तीन महीने के लिए इसी तरह की मुफ्त अनलिमिटेड कॉल का विकल्प भी मिलेगा.यही नहीं उपभोक्ताओं को इस पेशकश के तहत 300 एमबी का मोबाइल डाटा भी मिलेगा. दूसरे नेटवर्कों पर कॉल की सीमा 30 मिनट प्रतिदिन होगी.

स्मरण रहे कि कुछ दिन पहले ही बीएसएनएल ने ऐप लॉन्च किया है जो मोबाइल फोन को एक तरह से कॉर्डलेस फोन में बदल देगा और घर के दायरे में लैंडलाइन नंबर से जुड़ जाएगा. आप आसानी से बात कर सकेंगे. इसके लिए आपको अपने लैंडलाइन फोन तक नहीं जाना पड़ेगा. कंपनी ने मोबाइल टीवी सेवा 'डिटो टीवी' भी शुरू की है. मोबाइल टीवी के लिए ग्राहकों को डिटो टीवी ऐप डाउनलोड करना होगा. जिसका मासिक शुल्क 20 रुपए प्रतिमाह होगा. यह सेवा 223 रुपए के डाटा विशेष शुल्क वाउचर के साथ भी मिलेगी.

अब आ गया BSNL का नया एसबीआई मोबीकैश वॉलेट

डिजिटल पेमेंट पर BSNL देगा 0.75 फीसदी छूट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -