गुना से बसपा प्रत्याशी ने थामा कांग्रेस का हाथ, मायावती बोलीं- कमलनाथ से वापस लेंगे समर्थन

गुना से बसपा प्रत्याशी ने थामा कांग्रेस का हाथ, मायावती बोलीं- कमलनाथ से वापस लेंगे समर्थन
Share:

गुना: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को कांग्रेस ने एक और तगड़ा झटका दिया है. मध्य प्रदेश के गुना संसदीय सीट से बसपा के प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह धाकड़ ने सोमवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. गुना लोकसभा सीट से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव लड़ रहे हैं.

लोकेन्द्र सिंह धाकड़ के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को लाभ मिल सकता है. ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से 4 बार निर्वाचित हो चुके हैं. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केपी यादव को प्रत्याशी बनाया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, गुना संसदीय क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के युवा प्रत्याशी श्री लोकेंद्र सिंह धाकड़ जी ने आज कांग्रेस में शामिल होकर अपना समर्थन हमे दे दिया है - कांग्रेस परिवार में आपका स्वागत है। मुझे पूर्ण विश्वास है की आपके आने से पार्टी और मजबूत होगी।' 

उल्लेखनीय है कि लोकेंद्र सिंह धाकड़ ने ऐसे वक़्त में कांग्रेस का हाथ थामा है, जब शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती की गुना में चुनावी रैली होने वाली है. वहीं लोकेंद्र सिंह धाकड़ के कांग्रेस में शामिल होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती भड़क उठी. मायावती ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है. इसके साथ ही मायावती ने कहा कि वो कांग्रेस सरकार को समर्थन दिए जाने पर पुनर्विचार करेंगी.

खबरें और भी:-

बिहार में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम, कहा- महामिलावटियों को गरीबों का एक-एक पैसा लौटना होगा

पाकिस्तान में आतंकी बुरहान वानी पर बन रही है फिल्म, इमरान के नेता करेंगे लीड रोल

अब सुमित्रा ताई ने शहीद करकरे पर दिया बयान, दिग्गी राजा ने भी किया पलटवार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -