यूपी में दलितों पर अत्याचार चरम पर, क्या कर रही है सरकार - मायावती

यूपी में दलितों पर अत्याचार चरम पर, क्या कर रही है सरकार -  मायावती
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध की वजह से चौतरफा घिरी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के भी टारगेट पर आ गई है. मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यूपी की भाजपा सरकार में वैसे तो सर्वसमाज के लोग हर प्रकार की जुल्म-ज्यादती से पीड़ित हैं, किन्तु दलितों के साथ अन्याय और उनपर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं.

मायावती ने इन घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि रायबरेली में पुलिस की बर्बरता से दलित युवक की मौत हो गई है. आगरा में तीन दलितों की हत्या कर दी गई. बसपा प्रमुख ने इस पर दुख जाहिर करते हुए इन घटनाओं की कड़ी निंदा की है. उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. मायावती ने कहा है कि सरकार कमजोर तबके के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करे. उन्होंने कहा कि यूपी में इस किस्म की दर्दनाक घटनाएं आए दिन हो रही हैं. इससे यह साबित होता है कि राज्य में जंगलराज है. बता दें कि बीते कुछ दिनों में यूपी के अलग-अलग इलाकों में अपहरण, हत्या की कई घटनाएं सामने आ रहीं हैं.

बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी दल योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रहा हैं. विपक्षी दलों ने विधानसभा के वर्षाकालीन सत्र के दौरान भी राज्य में ब्राह्मणों पर अत्याचार का मुद्दा उठाया था. अब मायावती ने दलितों पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आबू धाबी और दुबई के रेस्तरां में भीषण धमाका, तीन लोगों की मौत, कई घायल

गिरती GDP को लेकर मोदी सरकार पर सिब्बल का तंज, कहा- 'सिर्फ भाषण- जीरो शासन'

बेंगलुरु पुलिस ने किया ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, कुमारस्वामी बोले- इन्ही माफियाओं ने गिराई मेरी सरकार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -