दिल्ली में अतिक्रमण पर फिर चला बुलडोज़र, सिसोदिया बोले- भाजपा को केवल तोड़ना आता है...

दिल्ली में अतिक्रमण पर फिर चला बुलडोज़र, सिसोदिया बोले- भाजपा को केवल तोड़ना आता है...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) का अतिक्रमण विरोधी अभियान दूसरे दिन भी जारी है. भारी पुलिस बल के बीच बुलडोजर के जरिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी है. आज सुबह जब बुलडोजर महरौली पहुंचा था, तो स्थानीय लोगों ने उसका विरोध किया था. महरौली में बुलडोजर की कार्रवाई पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधा है. 

रिपोर्ट के अनुसार, महरौली में जिस इलाके में अतिक्रमण हटाया जा रहा है, उन घरों के लोग बाहर नहीं निकल रहे हैं. स्थानीय लोग JCB का रास्ता रोककर विरोध में नारेबाजी भी कर रहे हैं. हालांकि कल हुई झड़प को देखते हुए आज मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि भाजपा को कुछ करना नहीं आता है, केवल तोड़ना आता है.   

सिसोदिया ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा कभी संविधान तोड़ती है, कभी सर्वोच्च न्यायालय का आदेश तोड़ती है अब लोगों के बनाए घरों को तोड़ रही है. भाजपा कुछ बनवाकर भी देखे. मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि अदालत से आदेश के बाद भी बुलडोजर चलाया जा रहा है. जिन घरों की रजिस्ट्री है और वो हाउस टैक्स भी दे रहे हैं, उनके घर भी ध्वस्त किए जा रहे हैं. 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -