टाटा मोटर्स की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

टाटा मोटर्स की इन कारों पर मिल रहा  बंपर डिस्काउंट
Share:

टाटा मोटर्स की सेल पिछले कुछ महीनों में थोड़ी कम हुई है, और इस वजह से कंपनी ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर देना शुरू किया है। टाटा लगातार तीसरे महीने अपनी गाड़ियों पर शानदार डिस्काउंट्स दे रही है। इस बार कंपनी ने अपनी प्रीमियम गाड़ियों जैसे कि टाटा सफारी, हैरियर और नेक्सन पर भी जबरदस्त छूट का ऐलान किया है। डिस्काउंट्स की यह राशि एक लाख रुपये से भी ज्यादा हो सकती है।

टाटा सफारी पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा की 3-रो एसयूवी, सफारी पर 50 हजार रुपये से लेकर 1.4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। खासकर MY23 मॉडल पर अतिरिक्त 25 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। यह ऑफर तब पेश किया गया जब कंपनी ने 20 लाख सफारी की बिक्री का लक्ष्य रखा था। सफारी के मिड-स्पेक वेरिएंट्स पर सबसे ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध हैं। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये से शुरू होती है और 27.34 लाख रुपये तक जाती है।

टाटा हैरियर पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा हैरियर, जो एक 5-सीटर एसयूवी है, पर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। MY23 मॉडल पर अतिरिक्त 25 हजार रुपये की छूट भी दी जा रही है। सबसे ज्यादा डिस्काउंट इसके मिड-स्पेक वेरिएंट्स पर है। इसके लोअर-स्पेक वेरिएंट्स पर 70 हजार रुपये और टॉप-एंड वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। हैरियर की एक्स-शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये से शुरू होती है और 26.44 लाख रुपये तक जाती है।

टाटा नेक्सन पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा नेक्सन पर 16 हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके MY23 मॉडल पर अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी उपलब्ध है। नेक्सन की एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होती है और 15.8 लाख रुपये तक जाती है।

टाटा टिगोर पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा टिगोर के खरीदार MY23 मॉडल पर 90 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके लेटेस्ट मॉडल पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टिगोर की एक्स-शोरूम कीमत 5.65 लाख रुपये से शुरू होती है और 8.90 लाख रुपये तक जाती है। टाटा मोटर्स के इन बंपर डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाकर ग्राहक अपनी पसंदीदा कार पर अच्छा खासा पैसा बचा सकते हैं। ये ऑफर खासतौर पर उन लोगों के लिए हैं जो प्रीमियम और किफायती गाड़ियों की तलाश में हैं। यदि आप इन गाड़ियों को खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह एक शानदार मौका हो सकता है।

हरतालिका तीज पर मेहंदी का रंग गाढ़ा करने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स

क्या दिल के मरीजों के लिए फायदेमंद है नारियल पानी?

सिर दर्द से बुरा हो गया है हाल, तो इन ट्रिक्स से पाएं छुटकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -