बंपर धमाका: मात्र 749 में मिल रहा ये स्मार्टफ़ोन

बंपर धमाका: मात्र 749 में मिल रहा ये स्मार्टफ़ोन
Share:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इलेक्ट्रॉनिक्स सेल (Electronics Sale) भी शुरू की जा चुकी है। यह साल 14 जुलाई से शुरू हो चुकी है, जो 18 जुलाई तक चलने वाली है। इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट भी प्रदान किए जा रहे है। इस सेल में महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स काफी सस्ते में भी मिल रही है। यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह सेल आपके काम की होने वाली है। Infinix HOT 12 Play को सिर्फ 749 रुपये में खरीद सकते है।  

Infinix HOT 12 Play ऑफर्स एंड डिस्कोउन्ट्स: इंफीनिक्स HOT 12 Play (4GB RAM+64GB) की लॉन्चिंग प्राइज 11,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 8,499 रुपये में पेश किया जा रहा है। फोन पर 3,500 रुपये की छूट मिल रही है। फोन पर कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन का मूल्य काफी कम होने वाला है।

Infinix HOT 12 Play एक्सचेंज ऑफर: iPhone 12 पर 7,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफ भी दिया जा रहा है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ भी प्रदान किया जा रहा है। लेकिन 7,750 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 749 रुपये होने वाली है।

Infinix HOT 12 प्ले बैंक ऑफर: यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज नहीं करना चाह रहे हैं तो बैंक ऑफर भी है। Infinix HOT 12 Play को खरीदने के लिए यदि आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलने वाला है। जिसके उपरांत फोन की कीमत 7,749 रुपये हो चुके है। 

Jio ने पेश किया अब तक का सबसे कम कीमत वाला प्लान

आज ही हो जाएं सावधान! Google पर भूलकर भी न सर्च करें ये 4 चीजे, वरना हो सकती है जेल

Apple लॉन्च करने जा रहा है अपना पहला फोल्डेबल iPhone!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -