रामलला के दर्शन कर घर जा रहे भक्तों की बस हुई हादसे का शिकार, 4 की मौत

रामलला के दर्शन कर घर जा रहे भक्तों की बस हुई हादसे का शिकार, 4 की मौत
Share:

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर से एक भीषण सड़क दुर्घटना की घटना सामने आ रही है यहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज प्रातः 5:00 बजे भक्तों से भरी बस एक ट्रेलर से जा टकराई। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई भक्त चोटिल हो गए। घटना की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोटिल व्यक्तियों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बस में सवार 35 भक्त अयोध्या राम मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए गए थे। वापस बिहार के आरा जा रहे थे। बस में सवार एक भक्त की मानें तो ड्राइवर को झपकी आ गई। तत्पश्चात, बस बेकाबू होकर ट्रेलर से जा टकराई। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर चीख-पुकार मच गई। एक्सप्रेसवे पर थोड़ी देर के लिए जाम जैसी स्थिति हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक्सप्रेस वे पर ट्रेलर पहले से खड़ा था। एक अफसर ने बताया कि मृतक लोगों के परिजनों को खबर भेज दी गई है। दुर्घटना कैसे हुई, यात्रियों से जानकारी जुटाई जा रही है। इस दुर्घटना में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। सड़क पर वाहन के पुर्जे बिखरे हुए थे।

जहां पर यह दुर्घटना हुई है, वहीं पर रात में एक ट्रक बेकाबू होकर एक्सप्रेसवे की बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए नीचे खाई में गिर गया था। ट्रेलर का ड्राइवर अपनी गाड़ी कर ट्रक को देखने गया था, तभी यह दुर्घटना हुई। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने एंबुलेंस को बुलाया। चोटिल व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय एवं गाजीपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जिला चिकित्सालय में कुल 13 मरीजों को भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के चलते एक की मौत हो गई। वहीं गाजीपुर के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में 8 चोटिल व्यक्तियों को भर्ती कराया गया, जिनमें तीन की मौत हो गई।

'तू घर में पड़ा रहता है, जहर खा कर मर क्यों नहीं जाता…', पिता के तानों से तंग आकर 19 वर्षीय बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Ludo खेलते-खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, रोड़ा बन रहे पति को ऐसे हटाया

मामूली झगड़े का हुआ खौफनाक अंत, चौंकाने वाला है मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -