आंध्र प्रदेश में बिजली के खंभे से टकराई यात्री बस, 20 घायल

आंध्र प्रदेश में बिजली के खंभे से टकराई यात्री बस, 20 घायल
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के पलानाडु जिले के चिलकलुरिपेट मंडल में शनिवार को एक बस दुर्घटना में कम से कम 20 यात्री घायल हो गए। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, कामाक्षी ट्रैवल्स द्वारा संचालित यह बस हैदराबाद से कंडुकुर जा रही थी, तभी यह एक बिजली के खंभे से टकरा गई। दुर्घटना में लगभग 40 यात्री सवार थे। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि टक्कर में 20 यात्री घायल हुए हैं। शुक्र है कि कोई हताहत नहीं हुआ।

आपातकालीन प्रतिक्रिया दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घायल यात्रियों को चिकित्सा के लिए तुरंत पास के सरकारी अस्पतालों में ले जाया गया। विशेष रूप से, घायलों को चिलकलुरिपेट और नरसारावपेट के सरकारी अस्पतालों में ले जाया गया। अस्पताल के अधिकारी आवश्यक उपचार प्रदान कर रहे हैं और घायलों की स्थिति पर बारीकी से नज़र रखी जा रही है। स्थानीय पुलिस ने टक्कर के कारण का पता लगाने के लिए घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक आकलन से पता चलता है कि चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया होगा, जिसके कारण बिजली के खंभे से टक्कर हुई। अधिकारी बस की गति, सड़क की स्थिति और संभावित चालक की थकान या गलती जैसे विभिन्न कारकों पर विचार कर रहे हैं।

यह घटना क्षेत्र में सड़क सुरक्षा से जुड़ी मौजूदा चुनौतियों को उजागर करती है। स्थानीय सरकार ने भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा उपायों और यातायात नियमों के प्रवर्तन की समीक्षा करने का आह्वान किया है। घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है क्योंकि जांच जारी है।

'140 सीट भी नहीं जीत पाएगी भाजपा..', नतीजों से पहले अखिलेश यादव की भविष्यवाणी

जज साहब संविधान..! कहते रह गए वकील पर कोर्ट ने नहीं दी राहत, केजरीवाल को कल करना ही होगा सरेंडर

बंगाल में मतदान के बीच हिंसा जारी, पथराव में ANI पत्रकार का सिर फूटा, भाजपा कार्यकर्ता भी हुए लहूलुहान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -