हादसे का शिकार हुई PM मोदी की सभा के लिए जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस, 2 की मौत

हादसे का शिकार हुई PM मोदी की सभा के लिए जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की बस, 2 की मौत
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के बेलतरा में हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। यहां प्रधानमंत्री मोदी की सभा में सम्मिलित होने जा रहे अंबिकापुर जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बस ट्रेलर से टकरा गई जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 6 चोटिल हो गए। बस में कुल 40 बीजेपी कार्यकर्ता सवार थे। चोटिल व्यक्तियों को तुरंत नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां तीन चोटिल व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बता दे कि सभी लोग अंबिकापुर से प्रधानमंत्री की सभा में सम्मिलित होने रायपुर जा रहे थे। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि बस का अधिकांश हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची बचाव टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को तुरंत बस से बाहर निकाला और चिकित्सालय में भर्ती कराया। भारी वर्षा के बीच ड्राइवर को झपकी आने से दुर्घटना होने की आशंका है। आपको बता दें कि आज पीएम मोदी रायपुर में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। रैली से पहले पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा, 'कल रायपुर में छत्तीसगढ़ भाजपा की रैली में जनता-जनार्दन से संवाद को लेकर बेहद उत्साहित हूं। छत्तीसगढ़ के लोगों का हमेशा से भाजपा से बहुत मजबूत रिश्ता रहा है। मुझे भरोसा है कि वे अपना आशीर्वाद सदैव बनाए रखेंगे।' 

प्रधानमंत्री मोदी आज राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के 33 किलोमीटर लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे चार लेन वाले बिलासपुर-पथरापाली खंड को राष्ट्र को समर्पित करेंगे तथा आधारशिला भी रखेंगे। प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभार्थियों को 75 लाख कार्डों के वितरण का भी आरम्भ करेंगे तथा अंतागढ़ (कांकेर जिला) से रायपुर के लिए एक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। फिर प्रधानमंत्री उसी स्थान पर एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। 

चाँद पर लहराएगा तिरंगा! ISRO ने कर दिया चंद्रयान-3 की लॉन्च डेट का ऐलान

'सीएम भूपेश बघेल के आशीर्वाद से हुई सरकारी ख़ज़ाने की लूट..', छत्तीसगढ़ शराब घोटाले पर ED की रिपोर्ट, भाजपा हमलावर

मानहानि मामले में राहुल गांधी को सजा या रहत ? गुजरात हाई कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -