Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका
Share:

अब खरीदारी के काम भी मल्टीमीडिया मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप मैसेज भेजने के अलावा आ रहा है. व्हाट्सऐप के जरिए आप पीएनआर स्टेटस भी चेक कर सकते हैं, वहीं अब आप व्हाट्सऐप के जरिए ही अपनी बाइक का इंश्योरेंस भी खरीद सकते हैं. यह सुविधा भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने दी है. कंपनी अपने एक बयान में कहा है कि वह अपने बीमा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप के जरिए बेचेगी. भारती एक्सा ने इसके लिए वेब एग्रीगेटर विशफिन इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है. तो इंश्योरेंस और व्हाट्सऐप नंबर क्या है,आइए जानते हैं विस्तार से 

प्रेस रिलीज जारी करते हुए कंपनी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी के इस प्रोजेक्ट का नाम 'बाय टू-व्हीलर इंश्योरेंस' है. कंपनी का मानना है कि इस प्रोजेक्ट से लाखों लोगों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है और उन्हें फायदा पहुंचाया जा सकता है. कंपनी ने इसके लिए अलग से कस्टमर सेवा भी लॉन्च की है ताकि लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो.यदि आप भी अपनी बाइक का व्हाट्सऐप के जरिए इंश्योरेंस लेना चाहते हैं तो अपने फोन में 8527844822 नंबर पर मिस्ड कॉल करें. इसके अलावा इस यूआरएल पर भी आप विजिट कर सकते हैं. अपना व्हाट्सऐप नंबर इस लिंक wishpolicy.com/minsure. पर जाने के बाद आप सीधे वहां डाल सकते हैं.

Facbeook का नया डिजाइन आया सामने, जुड़े कई नए फीचर्स 

आपके व्हाट्सऐप नंबर पर इसके बाद कंपनी खुद ही मैसेज करेगी. कंपनी की ओर से मैसेज आने के बाद आपसे आपकी बाइक का नंबर पूछा जाएगा. बाइक नंबर पूछने के बाद आपसे पुष्टि के लिए हां और ना पूछा जाएगा. इसके बाद आपसे आपकी बाइक की कंपनी का नाम पूछा जाएगा. कंपनी का नाम बताने के बाद आपकी बाइक का मॉडल नंबर पूछा जाएगा. साथ ही यह भी पूछा जाएगा कि आपकी बाइक कितनी सीसी की है. ऐसे में कुछ और अन्य सवालों के जवाब देने के बाद आप अपनी बाइक का इंश्योरेंस खरीद सकेंगे. दरअसल कंपनी इतने सवाल इसलिए पूछती है ताकि बाइक का इंश्योरेंस सही आदमी खरीद रहा है इस बात की पुष्टि हो जाए.

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

Huawei ने Apple को किया पीछे, बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -