हाथ-पैर बांधकर सरेआम युवक की कर डाली बेरहमी से पिटाई, चेहरे पर किया पेशाब और फिर...

हाथ-पैर बांधकर सरेआम युवक की कर डाली बेरहमी से पिटाई, चेहरे पर किया पेशाब और फिर...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रेम प्रसंग के चलते स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ा तथा उसके हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसके चेहरे पर पेशाब भी किया गया। मौके पर उपस्थित किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। 

यह मामला 18 जुलाई की रात का बताया जा रहा है, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवक ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते उसे पीटा गया है। जबकि दूसरा पक्ष के लोगों का कहना है कि युवक चोरी करने के इरादे से यहां आया था। घटना के पश्चात् पुलिस 19 जुलाई की सुबह मौके पर पहुंची थी तथा भीड़ से युवक को बचाकर उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया था। तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह पूरा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव का है। 

जानकारी के मुताबिक, युवक का मुकद्दर साहनी का गांव के ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 18 जुलाई की देर रात 3 बजे वह प्रेमी के घर के रास्ते से जा रहा था। तभी उसे पकड़कर पीटा गया। तत्पश्चात, प्रेमिका के परिजनों ने उस पर चोरी करने का आरोप लगाया। हाथ पैर बांधे और जमकर पीटा। फिर उसके मुंह पर पेशाब भी किया गया। इस मामले में पर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के पश्चात् दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया है मगर अब वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें अपराधी युवक के द्वारा चेहरे पर अभद्रता करने की बात कही जा रही है जबकि उसने जो FIR दर्ज कराई थी उसमें इस बात का कोई जिक्र नहीं है। मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। 

कांवड़ यात्रा पर मुस्लिम लोगों ने किया पथराव, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

अंजू से शादी करना चाहता है नसरुल्ला, बोलै- 'उसके बच्चों को भी रख लूंगा '

पैसे कटने के बाद भी IRCTC पर बुक नहीं हो पा रहे है टिकट, जानिए क्या है वजह?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -