BYD इंडिया 10 जुलाई को किफायती इलेक्ट्रिक एसयूवी, Atto 3 करेगी लॉन्च

BYD इंडिया 10 जुलाई को किफायती इलेक्ट्रिक एसयूवी, Atto 3 करेगी लॉन्च
Share:

BYD इंडिया 10 जुलाई को भारतीय बाजार में एक किफायती इलेक्ट्रिक SUV, Atto 3 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Atto 3 के नए वेरिएंट की कीमत 26-28 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है, जो मौजूदा कीमत 33.99 लाख रुपये से काफी कम है। नया वेरिएंट मौजूदा 60.48 kWh बैटरी पैक की तुलना में छोटे 50 kWh बैटरी पैक के साथ आएगा, जो कार की रेंज को एक बार चार्ज करने पर 521 किमी से घटाकर लगभग 450 किमी कर देगा।

एट्टो 3 इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एमजी जेडएस ईवी से मुकाबला करेगी और इसकी कम कीमत इसे खरीदारों के लिए अधिक आकर्षक विकल्प बनाएगी। नए वेरिएंट में कम शक्तिशाली मोटर भी होगी, जो मौजूदा 201 बीएचपी की तुलना में लगभग 150 बीएचपी का उत्पादन करेगी। कीमत को प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए कुछ सुविधाओं को हटाया भी जा सकता है।

एट्टो 3 का मुकाबला टाटा हैरियर ईवी, महिंद्रा एक्सयूवी8 और हुंडई क्रेटा ईवी जैसी अन्य आगामी इलेक्ट्रिक एसयूवी से होगा, जिनके 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, BYD का नया इलेक्ट्रिक वेरिएंट 10 जुलाई को बाजार में आएगा, जिससे यह भारत में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक एसयूवी में से एक बन जाएगी। लॉन्च इवेंट में नए वेरिएंट के बारे में और जानकारी सामने आएगी।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़, दो जवान शहीद, 6 आतंकी ढेर

' रोहित शर्मा अगले साल..', टीम इंडिया को लेकर जय शाह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता है 'डेडपूल' का ये एक्टर, बॉलीवुड स्टार ने की थी तारीफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -