बवाना में आप, तो गोवा में बीजेपी ने जीत हासिल की
बवाना में आप, तो गोवा में बीजेपी ने जीत हासिल की
Share:

नई दिल्ली /पणजी : गत 23 अगस्त को 3 तीन राज्यों की 4 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के आज जो परिणाम आए उसमे गोवा की पणजी और वालपोई में हुए उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिली है. जबकि दिल्ली की बवाना सीट पर आप की बड़ी जीत हुई है. वहीं आंध्र प्रदेश के नांदयाल विधानसभा सीट पर टीडीपी उम्मीदवार भूमा ब्रह्मानंद रेड्डी विजयी हुए हैं.

उल्लेखनीय है कि पणजी सीट से पर्रिकर 4803 वोट से जीते. उन्होंने कांग्रेस के गिरीश चोडंकर को हराया. वहीं वालपोई से भी बीजेपी के विश्वजीत राणे जीत गए है. इसके अलावा दिल्ली की बवाना सीट पर आप ने जीत हासिल की है. आप के उम्मीदवार रामचंद्र 24052 वोट से जीते हैं. आंध्र प्रदेश के नांदयाल विधानसभा सीट के उप चुनाव में तेदेपा उम्मीदवार भूमा ब्रह्मानंद रेड्डी जीत गए हैं उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी, वायएसआर कांग्रेस के प्रत्याशी को 27,000 से अधिक मतों से हराया.

बता दें कि बवाना में बीजेपी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जीत सबकी होती हैं, लेकिन हार की जिम्मेदारी सिर्फ कैप्टन की होती है. इस हार की समीक्षा की जाएगी. जो गलतियां हुई है उनको दूर किया जाएगा. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी. आप वाले अपनी सीट को बचाने में सफल रहे.हम इस हार से सीखेंगे. यह भी देखें

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

दिल्ली , गोवा और आंध्र के विधान सभा उपचुनाव के नतीजे आज

कंडोम विज्ञापन से बच्चों का माहौल खराब कर रही 'सनी लियोनी'

तेजस ट्रेन से गार्ड ने ही निकाल ली टोटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -