घर और ऑफिस की सुरक्षा के लिए बेस्ट है ये कैमरे...

घर और ऑफिस की सुरक्षा के लिए बेस्ट है ये कैमरे...
Share:

अपने घर और ऑफिस को हमेशा सुरक्षित रखने के लिए आप इन कैमरों का इस्तेमाल कर सकते है. Mini CCTV DVR Camera Mini DVR कैमरे की कीमत 699 रुपए से शुरू है. इस कैमरे के फीचर कुछ इस तरह है इसमें आपको हाई रेजोल्यूशन, 6 महीने की वारंटी दी गई है. यह कैमरा लाइटवेट और पोर्टेबल डिवाइस है. इसे आप अपने घर के लिए और ऑफिस दोनों के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

इस कैमरे को आप अपने लैपटॉप और कम्प्यूटर के साथ भी जोड़ सकते है. CP Plus CP-QAC-TC72L3A Bullet Night Vision कैमरे की कीमत 1,614 रुपए से शुरू है. यह कैमरा 3.6 mm लैंस और 20 मीटर रेंज का है. इस कैमरे में आपको हाई क्वालिटी इमेज सेंसर दिया गया है. Anti Spy Hidden Camera With Laser Lens की कीमत 1199 रुपए से शुरू है. यह कैमरा RF Detector के साथ आता है.

यह कैमरा आपको ब्लैक कलर में मिलेगा. आप इस कैमरे को ऑफिस और घर दोनों जगह इस्तेमाल कर सकते है. Wireless IR 30 Led 30 Meter की कीमत 2999 रुपए है. यह कैमरा हाई रेजोल्यूशन क्वालिटी के साथ आता है. यह एक वाटरप्रूफ कैमरा है. इस कैमरे से वीडियो के साथ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है.

यह कैमरा लोअर पावर कंज्यूमिंग के साथ आता है. HD CCTV Security Camera की कीमत 2000 रुपए से शुरू है. यह कैमरा रात और दिन दोनों समय में अच्छा काम करता है. यह कैमरा आपको ब्लैक और व्हाइट कलर में मिलने वाला है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -