दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत
दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत
Share:

इंंदौर:  जोधपुर-जैसलमेर राजमार्ग संख्या 125 आगोलाई के पास तोलेसर के पास देर रात 1.30 बजे बड़ा हादसा हुआ। इंडिका कार व तेल टेंकर की भिड़ंत में कार में सवार सभी लोगो की मौत हो गई। कार में पांच लोग सवार थे जिनमें दो महिलाए,  दो बच्चे थे। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। सभी मृतक मध्यप्रदेश इंदौर के रहने वाले थे। कार रामदेवरा जा रही थी। 

आज सुबह पुलिस कंट्रोल रूम को राजस्थान के जोधपुरपुलिस मुख्यालय से सूचना मिली कि इंदौर का एक परिवार भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ है। फिलहाल पुलिस को इतनी ही जानकारी मिल सकी है कि चंदन नगर इलाके के स्कीम 71 में रहने वाला जोशी परिवार राजस्थान के रामदेवरा में दर्शन कर कार से लौट रहा था। रास्ते में किसी भारवाहक वाहन ने कार को टक्कर मार दी थी। कार में सवार सभी पांच लोगों को गंभीर चोट लगी, जिससे सभी पांच लोगों की मौके पर मौत होने की खबर है।

पांच लोगों की मौत हो गई

इधर चंदन नगर टीआई योगेश सिंह तोमर के अनुसार एएसआई घनश्याम मिश्रा ने काफी मशक्कत के बाद परिवार का मकान खोजा तो पता चला कि वैष्णव स्कूल के पास रहने वाले कृष्णगोपाल पिता रमाकांत जोशी (36) पेशे से मेडिकल रिप्रेसेंटेटिव थे, वे अपनी मां रतनदेवी जोशी (70),पत् नी सोनल जोशी (30) पुत्रीभाव्या (8)व पुत्र मोहक (6) अपनी इंडीका कार में देवदर्शन करने गए थे। जोधपुर के पास रात डेढ़ बजे एक ऑइल टैंकर ने कार को टक्कर मार दी थी। जिसमें सभी पांच लोगों की मौत हो गई है।

दर्दनाक हादसा 

ये हादसा जोधपुर - जैसलमेर मार्ग पर तोलेसर के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है। पुलिस ने सभी पांच शव जोधपुर पहुंचाए जहां उनका पीएम कराया जा रहा है। इधर हादसे की खबर मिलते ही कृष्णगोपाल के रिश्तेदार व ससुराल पक्ष के लोग जोधपुर  के लिए रवाना हो गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -