‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO

‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’, वायरल हुआ अनिरुद्धाचार्य महाराज का VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 शनिवार, 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इस बार शो में कुछ नया देखने को मिला है। सीजन 18 में निर्माताओं ने घर में 18 प्रतियोगियों की एंट्री कराई है। इस शो में मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य भी सम्मिलित हुए तथा सलमान खान को गीता भेंट की। हालांकि, अनिरुद्धाचार्य प्रतियोगी के रूप में नहीं आए थे। जैसे ही सलमान के साथ अनिरुद्धाचार्य की तस्वीर सामने आई, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त, वह इशारों-इशारों में सलमान खान के खिलाफ भी बातें करते हैं। वीडियो के सामने आने के पश्चात् लोग अनिरुद्धाचार्य को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर, राघवेंद्र सिंह, ने कमेंट किया, “कथनी और करनी में ज़मीन-आसमान का अंतर है।” वीडियो में अनिरुद्धाचार्य बोलते हैं, “पिक्चर बनाने वालों को गरीबों की इतनी ही चिंता थी, तो इनसे पूछो, मूर्खों से, कि इन्होंने कितनी यूनिवर्सिटियां गरीबों के लिए बनाई? कितने कॉलेज खोले गरीबों के लिए? और कितने अन्य क्षेत्र खोले गरीबों के लिए? ये तो फुटपाथ पर सोने वालों के ऊपर गाड़ी चढ़ा देते हैं। और ये उपदेश देंगे कि शंकर जी पर दूध मत चढ़ाना। इनका उपदेश आप लोग ही सुनते रहो बस।”

अनिरुद्धाचार्य इशारों में सलमान के हिट-एंड-रन केस के बारे में बात कर रहे थे। दरअसल, वर्ष 2002 में सलमान खान की गाड़ी फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई थी। इस मामले में सलमान खान को गिरफ्तार किया गया था। सेशंस कोर्ट ने सलमान को सजा सुनाई थी, किन्तु उच्च न्यायालय ने सबूतों के अभाव में उन्हें बरी कर दिया।

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -