Cat ने लॉन्च किया S32 Rugged स्मार्टफोन, मिलेगा एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट

Cat ने लॉन्च किया S32 Rugged स्मार्टफोन, मिलेगा एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Cat ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो यानी सीईएस 2020 में एस32 Rugged स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस में लोगों को पावरफुल प्रोसेसर और लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट मिलने वाला है। साथ ही इस फोन को आईपी68 का सर्टिफिकेशन भी मिला है। कंपनी ने इस फोन को लेकर ये दावा किया है कि यह डिवाइस पानी की छीटों से लेकर खराब मौसम तक को आसानी से झेल पायेगा। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी शेयर  नहीं की है। तो आइए जानते हैं कैट सी32 Rugged स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Cat S32 Rugged स्मार्टफोन की कीमत
कंपनी ने इस फोन की कीमत 299 यूरो (करीब 24,000 रुपये) रखी है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को जल्द ही ग्राहकों के लिए आधिकारिक स्टोर और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध करेगी।

Cat S32 Rugged स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
यूजर्स को इस डिवाइस में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। कंपनी इस डिवाइस के साथ ड्रैगनटेल प्रो प्रोटेक्शन कवर देगी। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो ए20 क्वाड-कोर चिपसेट के साथ तीन जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन के बैक पैनल में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स इस फोन के पांच मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरे से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G LTE, ब्लूटूथ, एनएफसी, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। इसके अलावा यूजर्स को इसमें 4,200 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

वाई-फाई कॉलिंग लेकर मैदान में उतरा जियो, एयरटेल को मिलेगी कड़ी टक्कर

CES 2020: गूगल अस्सिटेंट में कंपनी ने यूजर्स के लिए जोड़ा नया फीचर

Tecno Spark Go Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -