चेन छीनने वालों पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, आरोपी गिरफ्तार

चेन छीनने वालों पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली में एक लूट की घटना में, दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने एक पीड़ित को रोका और चाकू की नोक पर सोने के गहने छीन लिए। यह घटना एक परेशान करने वाले पैटर्न का हिस्सा है, इस क्षेत्र में पहले भी ऐसी ही शिकायतें दर्ज की गई हैं। बढ़ते तनाव के जवाब में, स्थानीय स्टेशनों और ऑपरेशन यूनिट की कई पुलिस टीमों को अपराधियों का पता लगाने के लिए तैनात किया गया था। गुरुवार को, संभावित भागने के रास्तों को रोकने के लिए विभिन्न स्थानों पर सादे कपड़ों में अधिकारियों को तैनात किया गया था, जबकि कमजोर स्थानों की निगरानी की जा रही थी।

गुरुवार की सुबह 8:00 से 8:30 बजे के बीच पुलिस ने पंजाबी बाग इलाके में संदिग्धों के बताए गए विवरण से मेल खाती एक मोटरसाइकिल देखी। आस-पास के थानों की अतिरिक्त टीमों को तुरंत सतर्क कर दिया गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बाइक सवारों का पीछा किया, ख्याला में नाला रोड पर अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर उन्हें ओवरटेक किया और रुकने का इशारा किया। जब संदिग्धों ने मना कर दिया, तो पुलिस टीम ने उनका रास्ता रोकने के लिए पैंतरेबाज़ी की, जिससे टकराव हुआ। पीछा करने के दौरान, संदिग्धों ने आग्नेयास्त्र लहराए और पुलिस पर गोली चलाने का प्रयास किया। आत्मरक्षा में, अधिकारियों ने जवाबी फायरिंग की, जिससे दोनों व्यक्ति घायल हो गए। अन्य पुलिस इकाइयों को घटनास्थल पर बुलाया गया, और घायल संदिग्धों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

शुरुआती जांच में संदिग्धों की पहचान विकास और रमेश के रूप में हुई है। अधिकारियों ने घटनास्थल से आग्नेयास्त्र, एक खंजर और चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद की। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने आपराधिक गतिविधियों में पहले से शामिल होने का संकेत दिया, जिसकी अभी पुष्टि की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि आगे की जानकारी समय पर जारी की जाएगी।

प्रधानमंत्री की बिचौलियों और दामादों पर रॉबर्ट वाड्रा ने किया पलटवार

क्या MUDA घोटाले में जांच से डर रहे सीएम सिद्धारमैया? CBI से छीनी ताकत !

'अर्बन नक्सल की प्रवक्ता बन गई है कांग्रेस..', जेपी नड्डा ने साधा निशाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -