दिल्ली शराब घोटाले में CBI ने की तीसरी गिरफ्तारी, क्या 'सिसोदिया' तक पहुंचेगी हथकड़ी ?

दिल्ली शराब घोटाले में CBI ने की तीसरी गिरफ्तारी, क्या 'सिसोदिया' तक पहुंचेगी हथकड़ी ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने एक और गिरफ़्तारी की है। अब इस मामले में हैदराबाद से अभिषेक बोइनपल्ली को अरेस्ट किया गया है। CBI के अधिकारियों ने बताया है कि अभिषेक को रविवार को अरेस्ट किया गया था, जिसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाना है।

अभिषेक बोइनपल्ली पर “कार्टेलाइज़ेशन की सुविधा” में एक बिचौलिए के तौर पर काम करने का इल्जाम है। बता दें कि इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी मुख्य आरोपी बनाया गया हैं। CBI के एक अधिकारी ने कहा है कि बोइनपल्ली को रविवार को अरेस्ट किया गया था, किन्तु उसने पूछताछ के दौरान सहयोग नहीं किया और मामले से संबंधित अहम सवालों से बच रहा था। अधिकारियों के अनुसार, अभिषेक बोइनपल्ली पेशे से एक सलाहकार है और वह रियल एस्टेट, खनन, रासायनिक उत्पाद बनाने वाली फर्मों से संबंधित है। बताया जा रहा है कि अभिषेक लगभग नौ कंपनियों का डायरेक्टर है। दिल्ली शराब घोटाले में बोइनपल्ली की गिरफ्तारी तीसरी है।

इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना द्वारा शराब नीति की जांच की सिफारिश करने के बाद गत माह मुंबई की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के पूर्व CEO, कारोबारी विजय नायर को अरेस्ट किया गया था। वहीं, इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में एक शराब वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक समीर महेंद्रू को मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत अरेस्ट किया था।

मुलायम सिंह को क्यों कहा जाता था 'मुल्ला मुलायम' ?

सावरकर ने यातनाएं झेलीं, जबकि कांग्रेस नेताओं ने जेल में आराम फ़रमाया- RSS

अतिवर्षा से प्रभावित किसानों की हर सम्भव मदद करेगी सरकार, भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -