प्रद्युम्न हत्याकांड: 2 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा गिरफ्तार 11वीं का छात्र
प्रद्युम्न हत्याकांड: 2 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा गिरफ्तार 11वीं का छात्र
Share:

गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में हुई छात्र प्रद्युम्न की हत्या को लेकर, सीबीआई ने एक छात्र पर कार्रवाई की है। सीबीआई ने कक्षा 11 वीं में अध्ययनरत एक छात्र को हिरासत में ले लिया है। हालांकि ये केस जुवेनाइल से जुड़ा हुआ है. जिसके चलते गिरफ्तार छात्र को 2  बजे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा. वही छात्र के पिता का कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है. और सीबीआई ने उससे चार बार पूछताछ की है. साथ ही बताया की वो प्रद्युम्न को जानता भी नहीं था.

बच्चे से किस तरह से और क्या पूछताछ की जाएगी यह अभी पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि 8 सितंबर की प्रातः कक्षा 2 का छात्र प्रद्युम्न टाॅयलेट में घायल अवस्था में और रक्त से सना हुआ पाया गया था। जब इस मामले में जांच की गई थी और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए थे तो जानकारी सामने आई थी कि, प्रद्युम्न पर धारदार हथियारों से हमला हुआ था।

हालांकि घायल छात्र को चिकित्सालय ले जाया गया था लेकिन, उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को पकड़ लिया गया। इस मामले में, रेयान इंटरनेशनल के संचालक पिंटो पर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा सकती है।

हालांकि कार्रवाई के दौरान, पिंटो परिवार ने न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया। इस हत्याकांड में आरोपी वाहन चालक को पकड़ लिया गया था। पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात मान ली थी।

कारोबारियों को दो लाख तक भुगतान की छूट मिली

माल्या के प्रत्यर्पण में मिल सकती है निराशा

मिजोरम के सीएम ने दी, सीबीआई जांच की स्वीकृति

कसौटी पर खरा नहीं उतरा जीएसटी पोर्टल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -