सामने आए पाकिस्तान के दो चेहरे : एक तरफ मिठाई, दूसरी तरफ गोली
सामने आए पाकिस्तान के दो चेहरे : एक तरफ मिठाई, दूसरी तरफ गोली
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के दोगलेपन के यूँ तो कई किस्से हैं, लेकिन आज़ादी दिवस के दिन एक बार फिर उसका दोहरा चेहरा सामने आ गया जब एक ओर अटारी-वाघा बॉर्डर पर दोनों देश के सीमा रक्षकों ने स्वतंत्रता दिवस पर एक-दूसरे को मिठाइयां व बधाई दी, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी सैनिकों ने कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास बिना वजह गोलीबारी की. जिसमे एक महिला घायल हो गई.

गौरतलब है कि कल स्वतंत्रता दिवस पर अटारी-वाघा बॉर्डर पर दोनों देश के सीमा रक्षकों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक-दूसरे को मिठाइयां व बधाई दी थी. जबकि दूसरी ओर पाकिस्तान की सेना ने उरी के नांबला और बाज इलाके में नियंत्रण रेखा पर युद्धविराम के उल्लंघन में अकारण गोलीबारी की.इस हमले में एक महिला घायल हो गई.

बता दें कि बीएसएफ डीजी केके शर्मा ने सेना में व्यापक एकीकृत सीमा प्रबंधन को लागू करने का जिक्र कर कहा कि इसके दो पायलट प्रोजेक्ट पहले ही जम्मू में लागू किए जा चुके हैं. खास बात यह है कि 2016 से बीएसएफ के नियंत्रण वाली भारत-पाकिस्तान सीमा पर घुसपैठ की कोई घटना नहीं हुई. शर्मा ने सेना प्रशिक्षण और अनुशासन की प्रशंसा कर आने वाली पीढ़ियों को बीएसएफ से सीख लेने की नसीहत दी.

यह भी देखें

पाकिस्तान ने की पुंछ में फायरिंग, भारत ने दिया जवाब

नवाज शरीफ पर जजेस के अपमान का आरोप, भेजा गया नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -